नांगल चौधरी क्षेत्र में बिजली कर्मियों से मारपीट छीना झपटी

बिजली चोरी पकड़ने पर हंगामा
मोबाइल फोन तोड़े सोने की चैन गायब, मुकदमा दर्ज

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। बिजली चोरी रोकने गई बिजली निगम की टीम के साथ नांगल चौधरी क्षेत्र में नांगल पीपा के एक मकान पर मारपीट की गई। उनके मोबाइल फोन छीनने, मोबाइल नष्ट करने और दस्तावेज फाड़ने का मामला भी सामने आया है। निगम के एसडीओ की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस में दी शिकायत में दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के नांगल चौधरी एसडीओ ने बताया कि गत दिवस कमल सिंह जेई अपनी टीम के साथ बिजली चोरी की चेकिंग को रोकने के लिए सिरोही बहाली टोल प्लाजा से नांगल पीपा के कच्चे रास्ते पर बने हुए मकान में गणेशी लाल के मीटर की चेकिंग कर रहे थे। गणेशी लाल ने बिजली की चोरी की हुई थी। उस समय वहां मौजूद गणेशी लाल व सुरेंद्र ने अचानक टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी।

उनके मोबाइल छीन ले गए । डीसी रेट पर लगे एएनएम अनिल को वहां मौजूद महिलाओं ने पकड़ लिया तथा उसके 10 हजार भी छीन लिए। इस दौरान लाइनमैन जितेंद्र बचाव के लिए आया तो उसके गले की सोने की चेन तोड़ ली। उसका मोबाइल छीन कर निगम के कर्मचारियों द्वारा बनाई गई पूरी वीडियो डिलीट कर दी मोबाइल को भी तोड़ दिया। जिसके बाद किसी तरह कर्मचारी वहां से बचा कर आए तथा मामले की जानकारी एसडीओ को दी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!