हरियाणा में डॉक्टर, व्यापारी, उद्योगपति अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से भयभीत है – बजरंग गर्ग

हिसार के डॉक्टर रविंद्र गुप्ता का अपरहण करने की कोशिश व सोनीपत की महिला डॉक्टर का अपहरण करने से प्रदेश में भय का माहौल है – बजरंग गर्ग
पूरे देश में हरियाणा प्रदेश अपराध के मामले में अव्वल स्थान पर है – बजरंग गर्ग

हिसार – व्यापारी प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड़ के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में अपराधियों द्वारा डॉ रविंद्र गुप्ता का अपहरण करने की कोशिश व सोनीपत की महिला डॉक्टर का पिस्तौल के बल पर अपहरण करने पर गंभीर चिंता प्रकट की।

श्री गर्ग ने कहा कि बड़े अफसोस से कहना पड़ता है कि दो अपराधियों द्वारा डॉ रविंद्र गुप्ता के घर में घुसकर उनकी अपहरण करने की कोशिश करना पुलिस प्रशासन की विफलता का जीता जागता सबूत है, आज प्रदेश में डॉक्टर, व्यापारी व उद्योगपति अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से भयभीत है। आज हिसार जिला के साथ-साथ हरियाणा अपराध का अड्डा बन चुका है। प्रदेश में हर रोज व्यापारी, उद्योगपति, डॉक्टर व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, अपरहण, हत्या व चोरियों की वारदातें हो रही है मगर सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल सिद्ध हुई है। हरियाणा अपराध के मामले में अव्वल स्थान पर है। बजरंग गर्ग ने कहा कि डॉक्टर रविंद्र गुप्ता के अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया गया तो डॉक्टरों के समर्थन में व्यापार मंडल सड़कों पर उतर कर जोरदार आंदोलन करेगा। श्री गर्ग ने कहा कि अपराधियों का पूरा बायोडाटा चौकी-थानों में मौजूद है। अपराधी अपराध करें उससे पहले ही सरकार को अपराधियों को जेलों में भेजने का काम करना चाहिए।

श्री गर्ग ने कहा कि सरकार को व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा के लिए पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करने चाहिए। पुलिस प्रशासन को शहर व मंडियों में पैदल पुलिस गश्त के साथ-साथ ज्यादा से ज्यादा मोटरसाइकिल राईडर तैनात करने चाहिए और पूरे शहर व मंडियों में सीसीटीवी कैमरे लगाने चाहिए ताकि अपराधी कोई अपराध करने की हिम्मत ही ना कर सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!