फ्लाईओवर निर्माण कार्य बंद होने के चलते चोरी होने की शिकायत
-फ्लाईओवर का निर्माण होने के कारण बंद है सड़क व लाइटें

गुरुग्राम। शहर के समाजसेवी रविंद्र जैन एडवोकेट के घर में चोरी हो गई। उन्होंने अंदेशा जताया है कि यह चोरी उनके क्षेत्र सेक्टर-9 में बन रहे जीएमडीए के फ्लाईओवर के कारण हुई है। क्योंकि निर्माण कार्य के दौरान एक तो वहां से रास्ता बंद कर दिया गया है और ऊपर से बिजली भी बंद है। ऐसे में चोर फायदा उठाकर चोरी कर ले गए। 

रविंद्र जैन निवासी सेक्टर-9ए की ओर से सेक्टर-9ए पुलिस थाना में शिकायत देकर कहा कि उनके मकान के एल्यूमिनियम के सभी दरवाजे, खिड़कियां बंद थे। कल रात को जब वे अपना मकान देखने गये तो वहां देखा कि सभी 11 दरवाजे और 9 खिड़कियां चोरी हो चुके हैं। इसके अलावा कीचन फिटिंग और बाथरूम फिटिंग भी चोरी कर ली गई हैं। साथ ही पंखे, बिजली की फिटिंग, तारें और बिजली के उपकरण समेत अन्य सारा सामान भी चोरी कर लिया गया। सारे कांच तोड़ दिए गए। पुलिस ने उसकी इस शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया।

रविंद्र जैन ने कहा कि सेक्टर-9ए में जीएमडीए का फ्लाईओवर पिछले एक साल से बन रहा था, जिसका काम अब बंद पड़ा है। यहां रास्ता भी बंद हो चुका है। इसका फायदा उठाकर चोरों ने उनके मकान में चोरी कर ली। उन्होंने कहा कि वहां पर नाला भी खोद दिया गया है। स्ट्रीट लाइटें बंद हैं। इसकी शिकायत हुडा विभाग, उपायुक्त और सीएम विंडो पर की गई, लेकिन कहीं से कोई सुनवाई नहीं की गई। उनका कहना है कि फ्लाईओवर का काम बंद होने से इस क्षेत्र में आवाजाही कम हुई है। इसी कारण चोरी की घटना घटी है।

error: Content is protected !!