मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार ग्रामीण विकास को लेकर कटिबद्ध है : राव नरबीर सिंह

रेवाड़ी – पूर्व मंत्री एवं अहीरवार के दिग्गज नेता राव नरबीर सिंह ने कहा कि। ग्रामीण विकास पर सरकार का पूरा फोकस है। इसलिए जनप्रतिनिधि पूरी ईमानदारी से बिना भेदभाव कार्य करे और अपने-अपने क्षेत्र के विकास में कोई कसर न छोड़े।
पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह बुधवार को अपने धारुहेड़ा चौक स्थित आवास पर अनेकों नवनिर्वाचित ब्लॉक समिति सदस्यों, सरपंचों-पंचों व गणमान्य लोगों से मुलाकात करने के दौरान उनसे चर्चा कर रहे थे।

इस मौके पर राव नरबीर सिंह ने कहा कि नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि बिना किसी भेदभाव के अपने-अपने क्षेत्रों में विकास कराएं। मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार ग्रामीण विकास पर पूरा जोर दे रही है। सरकार की ओर से ग्रामीण विकास के लिए पूरा धन भी व्यय किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि ग्रामीणों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए बिना किसी भेदभाव से विकास कार्य कराते हुए अपने कर्तव्यों का निवर्हन करें। उन्होंने कहा कि गांवों में किसी भी प्रकार की गुटबाजी न होने दे तथा प्रेम व सौहार्द के माहौल में क्षेत्र को विकास की ओर ले जाए। गुटबाजी ग्रामीण विकास की राह में बड़ा रोड़ा बनती है। इसलिए आपसी तालमेल के साथ क्षेत्र के विकास कार्य कराएं।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है। डबल इंजन की सरकार हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए योजनाओं का क्रियान्वयन करते हुए पारदर्शी तरीके से लोगों को राहत पहुंचाने में जुटी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न केवल पूरी दुनिया में देश का झंडा बुलंद किया है, अपितु देश को आंतरिक रूप से भी काफी मजबूती प्रदान करते हुए विकास के नए आयाम लिखने का कार्य किया है। इस मौके पर काफी संख्या में जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!