गुरुग्राम के 20 मामलों सहित दिल्ली, नूँह तथा अलवर (राजस्थान) के भी करीब 3 दर्जन मामले सुलझे
कब्जा से 01 ईको वैन व 09 मोटरसाईकिल/स्कूटी सहित कुल 10 वाहन बरामद।

गुरुग्राम: 04 जनवरी 2023 – दिनांक 03.01.2023 को निरिक्षक मनोज कुमार, अपराध शाखा सिकंदरपुर, गुरुग्राम की टीम को अपने विश्वशनीय सूत्रों के माध्यम से सुचना मिली कि अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के 02 बदमाश गुरुग्राम में मोटरसाईकिल चोरी की फिराक में घूम रहे है।

प्राप्त सूचना पर पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए सोहना रोड नजदीक राजीव चौक, गुरुग्राम पेपर नाकाबन्दी करके चोरी की मोटरसाईकिल पर सवार सूचना में बताए गए दोनों आरोपियों को काबू करने से सफलता हासिल की। जिनकी पहचान अनीश उर्फ इन्दु व निशार अहमद के रूप में हुई।

दिनांक 31.12.2022 को थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम में अंकित अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में गुरुग्राम के अलग-अलग थाना के एरिया से वाहन चोरी की कुल 20 वारदातों को अंजाम देने का खुलासा किया। जिन चोरियों के सम्बन्ध में पहले से ही सम्बन्धित थानों में अभियोग अंकित है। उपरोक्त के अतिरिक्त आरोपियों ने यह भी खुलासा किया कि इन्होंने पहले भी दिल्ली, नूँह व अलवर (राजस्थान) एरिया में भी वाहन चोरी की लगभग 01 दर्जन वारदातों को अंजाम दिया है। इन वारदातों बारे इनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 08 मोटरसाईकिलें, 01 स्कूटी व 01 ईको वैन सहित कुल 10 वाहन आरोपियों के कब्जा से बरामद किए है। आरोपियों को आगामी कार्यवाही के लिए माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसन्धानाधीन हैं।

error: Content is protected !!