जयहिन्द ने 14 जनवरी को बेरोजगारो की बारात का पूरे ककराना गांव को दिया न्यौता

रौनक शर्मा

रोहतक – बीते शनिवार रोहतक जिले के ककराना गांव में सतगामा खाप पंचायत ने एक सम्मान समारोह का आयोजन किया जिसमें नवीन जयहिन्द मुख्यातिथि रहे। पंचायत ने नवीन जयहिन्द व सोनू मलिक(मोखरा) का फूल मालाओं व पगड़ी पहनकर स्वागत किया साथ ही एक लाख रुपए देकर मान सम्मान किया,क्योंकि वे बेरोजगारो की बिजुर्गो, विधवाओं, विकलांगो ओर सभी बिरादरियों की बिना डरे आवाज उठाते है।

ककराना गांव वासियों ने बताया कि जयहिन्द एक ब्राह्मण तो है ही लेकिन सभी 37 बिरादरी के हक की आवाज उठाने में हमेशा आगे खड़ा रहता है, जयहिन्द जैसे भी आदेश करेंगे हम ककराना गांववासी जयहिन्द के साथ खड़े रहेंगे।

नवीन जयहिन्द ने ककराना गांव की जय के नारे से शुरुआत करते हुए बताया कि यह गांव क्रांतिकारियो का गांव है ओर पूरे गांव को 14 जनवरी मकर सक्रांति के दिन बेरोजगारो की बारात का न्योता दिया, साथ ही नए साल पर सभी गांववासियों के अच्छे भविष्य की कामना की।

जयहिन्द ने बताया कि यह बारात निकालनी इसलिए जरूरी है क्योंकि 8 साल पहले मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ जी पूरे प्रदेश में यह कहते घूमते थे कि जब भाजपा सरकार शासन में आएगी तो सभी बेरोजगार व जो शादीशुदा नही है उनके लिए बिहार से लड़की लाकर शादी करवाएंगे, जो वादा आज तक वे पूरा नही कर पाए है।

जयहिन्द ने कहा कि वोट लेने के समय ये नेता बड़ी बड़ी बातें तो कर देते है मगर बाद में इनको जनता की समस्याओं से कोई मतलब नही होता।

जयहिन्द ने बताया कि जनता की आवाज सिर्फ बोलने से नही उठाई जाती , जिगर से उठाई जाती है और हम इसी तरह से जनता की हक की आवाज उठाते रहेंगे।

जयहिन्द ने बताया कि हम नेता जी सुभाष चंद्र बोस, सरदार भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, रामप्रसाद बिस्मिल जैसे क्रांतिकारियों को मानने वाले आदमी है। जनता की आवाज उठाने से जयहिन्द कभी पीछे नही हटेगा चाहे यह सरकार मुझे कितनी भी बार जेल में डाल ले।

सोनू मलिक(मोखरा) ने बताया कि जयहिन्द ने केवल एक समाज की आवाज नही उठाई जयहिन्द हमेशा सभी समाज की आगे रह कर आवाज उठाता है। साथ ही सोनू मलिक (मोखरा) ने बताया कि मैं जाट समाज से आता हूँ। जब सरकार द्वारा खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया था जिसमे सबसे ज्यादा जाट समाज के बच्चे आते है उसके लिए जयहिन्द ने ही सबसे पहले आवाज उठाई और सोटे के दम पर सरकार से कोटा वापिस करवाया था। सोनू मलिक में बताया कि मैं ओर मेरा पूरा समाज जयहिन्द के साथ खड़ा है और जयहिन्द से निवेदन है कि आप इसी तरह हमारे हक की आवाज उठाते रहिए हम आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े है। नवीन जयहिन्द के लिए सौ बार जेल में जाने के लिए तैयार हूं, ओर मैं इन मुकदमो से डरने वाले नही हूँ।

इस मौके पर राम सिंह, विश्वनाथ, ऋषि, बलराम, हनूमान, राकेश, संदीप कौशिक, सत्यवान, मुरारी शर्मा, प्रदीप शर्मा, टिंकू भारद्वाज, जितेंद्र वशिष्ट, सुरेंदर ठाकुर व पंचायत के मेंबर मौजूद रहे।

error: Content is protected !!