नए साल पर मुख़्यमंत्री खट्टर ने जनता के साथ किया धोखा – जयहिन्द

रौनक शर्मा

रोहतक – नवीन जयहिन्द ने मुख़्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को नए साल की मुबारकबाद देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। साथ ही जयहिन्द ने मुख़्यमंत्री जी से पूछा कि नए साल पर प्रदेश की जनता के साथ ये नया धोखा क्यों किया गया..? हम तो सोच रहे थे कि मुख़्यमंत्री जी इस नए साल पर अपने पिछले किये गए पापो का पश्चयताप करेंगे, या जनता के लिए कुछ नया लेकर आएंगे मगर मुख़्यमंत्री जी ने नए साल पर धोखा दिया है। मुख़्यमंत्री जी जनता में ये बात फैला रहे है के खेल मंत्री ने इस्तीफा दिया है यह इस्तीफा नही है।

जयहिन्द ने मुख़्यमंत्री जी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि मुख़्यमंत्री मनोहरलाल है या खेल मंत्री। आखिर किस लिए खेल मंत्री को बचाया जा रहा है। खेल मंत्री खुद कहते है कि मैं अपना विभाग मुख़्यमंत्री जी को सौंपता हूँ। मुख़्यमंत्री को नए साल पर पूर्ण रूप से खेल मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए।

जयहिन्द ने कहा कि लगता मुख़्यमंत्री ने लोगो को पागल बनाने वाली किताब पढ़ रखी जो रेलवे स्टेशन पर मिलती है, मगर हरियाणा की जनता पागल नही है। ये जो धाराएं खेल मंत्री पर लगी है अगर किसी आम व्यक्ति पर लगती या मुझ पर ही लगती तो अबतक जेल में जेल में डाल दिया जाता, तो खट्टर साहब खेल मंत्री को बचा कर क्या छिपाना चाहते है।

जयहिन्द ने कहा कि हम शुरू से कह रहे है कि महिला खिलाड़ी व खेल मंत्री दोनों का ही नार्को टेस्ट होना चाहिए या हाइकोर्ट के सिटिंग जज से पूरे मामले की जांच करवाई जाए, जिससे सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। अगर जांच में महिला खिलाड़ी दोषी पाई जाती है तो उस पर कार्यवाही हो और अगर खेल मंत्री दोषी मिलते है तो उनका तुरंत इस्तीफा दिलाकर जेल में डाला जाए। क्योंकि इससे हरियाणे का माहौल खराब होता है। इसका सीधा सीधा प्रभाव हरियाणा की हजारो महिला खिलाड़ियों पर पड़ेगा। क्योंकि अगर महिला खिलाड़ियों के साथ प्रमोशन के बहाने, नौकरी के बहाने, ट्रांसफर के बहाने इस तरह की हरकतें होंगी तो कोई भी परिवार अपनी लड़कियों को खेलो में हिस्सा नही दिलाएंगे।

नए साल पर कोई बड़ी घोषणा नहीं की, हरियाणा सरकार डरी हुई है – नवीन जयहिन्द

नवीन जयहिन्द ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम मनोहर लाल ने शनिवार को जनता से संवाद किया। इस दौरान जनता जो भी कमेंट कर रही थी, उसे साथ-के-साथ डिलीट किया जा रहा था।

मुख्यमंत्री ने करीब 100 लोगों को मैसेज डिलीट करने के लिए लगाए हुए थे। लोग अपने मुद्दे रख रहे थे, कोई गाली नहीं दे रहे थे। अगर गाली कोई देता तो उसे डिलीट करें।

नवीन जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री लाइव आये थे। जिससे उम्मीद थी कि लोगों के लिए कुछ अच्छा करेंगे। पूरे साल तो कुछ किया नहीं, लेकिन साल के अंतिम दिन मुख्यमंत्री सद्बुद्धि आ गई होगी और अच्छी घोषणा करेंगे, लेकिन सरकार डरी हुई है और मुद्दे भी नहीं सुन रही। वहीं मुख्यमंत्री ने नए साल पर तोहफा देने की बात कही है। अगर सीएम नए साल पर भी लोगों की मांग मानते हैं तो वह भी अच्छा होगा।

14 जनवरी मकर सक्रांति के दिन होगी क्रांति की शुरुआत, निकलेंगे बेरोजगारो की बारात

नवीन जयहिंद ने बताया कि आने वाली 14 जनवरी मकर सक्रांति के दिन क्रांति की शुरुआत होगी जिसमे बेरोजगारो की बारात भाजपा राज्यकार्यालय रोहतक तक निकाली जाएगी। जयहिन्द ने बेरोजगारों की बारात में आने वाले युवाओं से आह्वान करते हुए कि वे दूल्हे के पहनावे में आएं। चाहे इसके लिए शादीशुदा लोगों से शेरवानी लें। उन्होंने शादीशुदा लोगों से भी कुंवारों को शेरवानी देने का आह्वान किया। सभी युवा पूरी तैयारी के साथ आएं और बाराती किसी भी समय दूल्हा बन सकता है।

महिला आयोग भी इस मामले पर संज्ञान ले – जयहिन्द

जयहिन्द ने कहा कि प्रदेश में महिला आयोग को भी इस मामले पर संज्ञान लेना चाहिए। क्योंकि महिला आयोग का मतलब यही है कि अगर किसी महिला शोषण किया जा रहा है तो महिला आयोग उस महिला की मदद कर सके। महिला आयोग सिर्फ गाड़ी लेने के लिए या आराम से सोने के लिए नही है।

error: Content is protected !!