माता हीराबेन ने अपने संकल्प और समर्पित जीवन से दिया देश को नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व देने वाला व्यक्तित्व: ओम प्रकाश धनखड़

प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने प्रदेश महामंत्रियों, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों से की वर्चुअली मीटिंग

चंडीगढ़, 30 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने शुक्रवार को प्रदेश महामंत्रियों, जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों के साथ वर्चुअली मीटिंग करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता श्रीमती हीराबेन को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर श्री धनखड़ ने मोदी जी की माता हीराबेन से जुड़ी कुछ यादों को साझा करते हुए कहा कि श्रीमती हीराबेन अपने संकल्प और समर्पित जीवन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा बनीं, भारत की माताओं के लिए वो एक आदर्श हैं, जिन्होंने नरेंद्र मोदी जैसा बेटा राष्ट्र को दिया।

श्री धनखड़ ने कहा कि नरेंद्र मोदी जब पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री बनें तब उनके शपथ ग्रहण समारोह में माता जी और पूरा परिवार उपस्थित हुआ था। उनको देखकर नहीं लग रहा था कि वे किसी मुख्यमंत्री का परिवार है। उस समय पहली बार मुझे भी उनके चरण छूकर आशीर्वाद लेने का अवसर मिला था। उसके बाद जितनी बार भी नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री बनें हो या फिर प्रधानमंत्री उन्होंने कभी भी अपने परिवार को शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित नहीं किया। क्योंकि उनका कहना था कि भारत भूमि मेरी मां है और पूरा भारत मेरा परिवार है। 

श्री धनखड़ ने कहा कि श्रीमती हीराबेन का पूरा जीवन तपस्या पूर्ण रहा, परिवार ने गरीबी में जीवन बिताया था, खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र ने फेसबुक के ऑफिस में कहा था कि मेरी मां ने दूसरों के घरों में काम करके परिवार का पालन पोषण किया है। मोदी जी की माता जी को कभी पढ़ने लिखने का मौका नहीं मिला इसके बावजूद अपने परिवार को संभाले रखा, उंचे संस्कार दिए।  इस मीटिंग में संगठन मंत्री रविन्द्र राजू, महामंत्री वेदपाल एडवोकेट, मोहनलाल कौशिक, पवन सैनी, प्रदेश मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!