जूनियर कोच से छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त किया जाए : मनोज राठी

सरकार ने बचाने का प्रयास किया तो चुप नहीं बैठेगी आम आदमी पार्टी
कोच छेड़छाड़ मामले में सत्तापक्ष व विपक्ष के नेताओं की चुप्पी निंदनीय

हांसी ,30 दिसम्बर 1 मनमोहन शर्मा 

हिसार। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश प्रवक्ता मनोज राठी ने हरियाणा सरकार से मांग की है कि महिला जूनियर कोच से छेड़छाड़ के आरोपी राज्य के खेल मंत्री संदीप सिंह को मंत्रीमंडल से तुरंत बर्खास्त करके उन पर केस दर्ज किया जाए। उन्होंने कहा कि इस मसले पर सत्तापक्ष व विपक्ष के नेताओं की चुप्पी निंदाजनक है और जनता को चाहिए कि ऐसे नेताओं की पहचान करके उन्हें सबक सिखाए।

हिसार में अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनोज राठी ने कहा कि राज्य के खेल मंत्री संदीप सिंह पर महिला कोच के आरोप गंभीर है और सरकार को इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मध्यम वर्ग से संबंधित उक्त महिला कोच का आरोप है कि खेल मंत्री पिछले कई दिनों से उन्हें प्रताड़ित कर रहे थे और जब उसने उनकी बात नहीं मानी तो मंत्री ने उसका झज्जर तबादला करवा दिया। उन्होंने कहा कि खेल मंत्री ने कोच को अपने बिना कैमरे वाले कमरे में बुलाया, वहां पर उससे गलत हरकत की और महिला कोच ने जब बचने का प्रयास किया तो उसकी टीशर्ट तक फाड़ दी गई, जो निंदनीय है। इससे भी निंदाजनक बात है कि मंत्री का स्टाफ बाहर खड़ा हंसता रहा और अवगत करवाने पर मुख्यमंत्री के ओएसडी, डीजीपी के ओएसडी ने भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने कहा कि अपने को गब्बर कहने वाले मंत्री अनिल विज के दरबार में उक्त पीड़िता दो बार पहुंची लेकिन दूसरी बार तो हद हो गई जब उसकी बात सुनने की बजाय मंत्री संदीप सिंह को सूचना दे दी गई कि उक्त कोच आपके खिलाफ शिकायत लेकर यहां आई हुई है।

मनोज राठी ने कहा कि यदि हरियाणा सरकार ने आरोपी मंत्री को बचाने का प्रयास किया तो आम आदमी पार्टी चुप नहीं बैठेगी। यदि मंत्री को बर्खास्त करके उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई तो पार्टी सड़कों पर उतरेगी, प्रदर्शन करेगी और जनता को जागरूक करेगी। उन्होंने कहा कि दो दिन से यह मामला सुर्खियों में है लेकिन सत्तापक्ष व विपक्ष के नेता इस पर मौन साधे हुए है। ऐसे दोगले नेताओं को बेनकाब किया जाएगा और जनता में इनसे पूछा जाएगा कि क्या इनके घर में बहन बेटी नहीं है जो येे एक बेटी के लिए मुंह तक नहीं खोल सकते। उन्होंने कहा कि यदि हरियाणा सरकार इस मामले की जांच के लिए सक्षम नहीं है तो इसकी जांच पंजाब पुलिस से करवा लें, वहां से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

मनोज राठी ने हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष के इस मामले में बयान की भी निंदा की और कहा कि उनकी भाषा मंत्री को बचाने वाली है। यदि एक महिला आयोग की अध्यक्ष महिलाओें का पक्ष लेकिन उनका बचाव नहीं कर सकती तो उन्हें भी पद से हटा दे चाहिए। उन्होंने कहा कि खेल मंत्री संदीप सिंह पर कराटे के फर्जी प्रमाण पत्र बनवाकर सैंकड़ों को नौकरियां देने का आरोप है और इस मामले भी जांच जारी है। ऐसे में नहीं लगता कि हरियाणा सरकार अपने मंत्री के खिलाफ कोई जांच करवाएगी क्योंकि मनोहर लाल खट्टर हरियाणा के अब तक के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री है। इस अवसर पर मनोज राठी के साथ रामबिलास जांगड़ा, विकास चाहर, विक्की व सुभाष भारती सहित अन्य भी उपस्थित रहे।

इस बारें में खेल मंत्री संदीप सिंह ने इसका खण्डन करते हुए  कहा कि यह   एक षड्यंत्र बताया व उनकों बदनाम करने की साजिश करार दिया । 

Previous post

एमडीयू के परीक्षा मूल्यांकन में सुधार के लिये परीक्षा नियंत्रक से मिला सीवाईएसएस प्रतिनिधिमंडल

Next post

<strong>धारावाहिक महाभारत में अर्जुन बने फिरोज खान का गृह मंत्री अनिल विज ने गुलदस्ते देकर स्वागत किया</strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!