शहर में दो गुटों के झगड़े में राह चलते युवक को लगी गोली

नारनौल में बाइकों पर आए थे 20-25 युवक जमकर चले लाठी-डंडे

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। शहर के पुरानी कचहरी मैदान में दो गुटों में देर शाम हुए झगड़े में जमकर लाठी-डंडे चले। इस बीच एक गुट ने गोली चला दी, वह गोली राह चलते किसी अन्य युवक के जाकर लगी। गोली लगने से घायल युवक का नारनौल के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है । सूचना पाकर डीएसपी नरेंद्र सांगवान और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। अस्पताल में भर्ती युवक से बातचीत की। झगड़े में घायल अन्य युवक का भी निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।‌ पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए हैं।

पुलिस को दी शिकायत में गांव हसनपुर निवासी मोहित ने बताया कि गुरुवार को वह अपने मित्र सेंटी के साथ पुरानी कचहरी मैदान में किसी से मिलने के लिए गया था। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर 20-25 युवक हाथों में लाठी-डंडे लेकर आए और उन्होंने उस पर हमला कर दिया। इसमें उसके हाथ पांव और सिर पर चोटें आई हैं।

घायल युवक ने बताया कि इस दौरान उन युवकों में से एक युवक ने फायर भी किया। गोली वहां से गुजर रहे नांगल पीपा निवासी विक्रांत को लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहीं घटना के बाद डीएसपी नरेंद्र सांगवान सहित सीआईए व शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायल युवकों से घटना की जानकारी जुटाई ।‌ घायल युवकों ने नितिन, रोहित, अक्षय व भूपेंद्र उर्फ़ सुखा सहित 20 25 अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत मिलते ही इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जिले में इस तरह की यह दूसरी वारदात है। एक सप्ताह पूर्व दौंगड़ा अहिर चौक पर इसी प्रकार का झगड़ा युवकों द्वारा किया गया था। इस झगड़े में भी पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर बृहस्पतिवार को लोगों ने दौगड़ा पुलिस चौकी में पहुंचकर अपनी नाराजगी जताई। क्षेत्र के युवकों में आपस में जमकर गुटबाजी और मार पिटाई की बातें अब आम हो गई हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!