जिला परिषद झज्जर में भी खिला कमल

भाजपा समर्थित कप्तान बिरधाना चेयरमैन और जजपा समर्थक वाइस चेयरमैन निर्वाचित

– निर्वाचित होते ही चेयरमैन व वाइस चेयरमैन ने लिया प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ से आशीर्वाद
–विचारधारा की राजनीति की हुई मौकापरस्त राजनीति पर विजय – बोले धनखड़

झज्जर :- सोनू धनखड़

झज्जर में जिला परिषद में दोबारा से कमल खिल गया है। चेयरमैन पद पर भाजपा के जिला महामंत्री कप्तान बिरधाना विजयी रहे जबकि वाइस चेयरमैन पद पर सहयोगी जजपा के बेरी हलका अध्यक्ष मास्टर राजीव दलाल विजयी हुए हैं। भाजपा के कप्तान बिरधाना को कुल 18 मतों में से 13 मत मिले जबकि वाइस चेयरमैन जजपा के मास्टर राजीव को 18 में दस मत प्राप्त विजयी हुए। कांग्रेस समर्थित चेयरमैन पद के उम्मीदवार को केवल पाँच मत ही मिले। झज्जर लघु सचिवालय मेंं जैसे ही परिणाम घोषित हुए बाहर भाजपा के जयकारे गूंजने लगे। विजयी चेयरमैन कप्तान बिरधाना और वाइस चेयरमैन राजीव लघु सचिवालय से सीधे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ के निवास पर पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया।

— जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करेगी नई टीम
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धनखड़ ने नवनिर्वाचित जिप चेयरमैन कप्तान बिरधाना और वाइस चेयरमैन मा. राजीव दलाल को बधाई देते हुए उनके सफल कार्यकाल की अग्रिम शुभकामनाएं दी। इस दौरान कुल 18 में से 13 जिला पार्षद भी मौजूद रहे। धनखड़ ने पूरी टीम को जनभावनाओं के अनुरूप पूरी ईमानदारी और निष्ठा से जनसेवा करने और विकास कार्यों को गति देने का आह्वान किया । धनखड़ ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव और पंचायती राज संस्थाओं में भाजपा का झज्जर जिले में शानदार प्रदर्शन रहा है। लोगों का विश्वास भाजपा के प्रति बढ़ा है। जनता का यही विश्वास आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भी दिखाई देगा।

— रोहतक के बाद झज्जर जिप में भी खिला कमल
धनखड़ ने कहा कि प्रदेश भर में पंचायती राज संस्थाओं के आए परिणामों से यह सहज अनुमान लगाया जा सकता है कि भाजपा ग्रामीण अंचल में और भी मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि मौकापरस्त राजनीति करने वाले रोहतक- झज्जर को अपना गढ़ बताते नहीं थकते थे, उनका गढ़ पहले स्थानीय शहरी निकायों में ढह गया और अब पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में जनता ने ढहा दिया। यह दिखाता है मोदी-मनोहर सरकार जनभावनाओं के अनुरूप अच्छा कार्य कर रही हैं। धनखड़ ने कहा कि देश- प्रदेश में जिस तरह गरीब कल्याण के कार्य और विकास परियोजनाएं चल रही हैं,निश्चित रूप से जनता भाजपा को लगातार तीसरी बार देश-प्रदेश की सेवा का मौका देगी।

इस अवसर पर जजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विनेश गुर्जर,रोहतक लोकसभा क्षेत्र के संयोजक आनंद सागर, जिला अध्यक्ष विक्र म कादियान,जजपा जिला अध्यक्ष राकेश जाखड़, संजय दलाल, टीनू मास्टर, ,बिजेंद्र मांडौठी, संदीप हसनपुर,जिला पार्षदों सहित दोनों पार्टियों पदाधिकारी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!