गुरुग्राम पुलिस ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के लिए ट्रैफिक एडवायजरी जारी की

यात्रा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश : खटाना

गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज

कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकसभा सांसद राहुल गांधी की भारत जौडो यात्रा के मद्देनजर गुड़गांव पुलिस ने आज अपनी ट्रैफिक एडवायजरी जारी की है। यात्रा बुधवार को मेवात में पहुंच कर गुरुवार को गुड़गांव में एन्ट्री करेगी। मेवात के गांव रोजका मेव से सोहना पहुंचेगी। इस यात्रा में कांग्रेस के सांसद, विधायकों समेत काफी संख्या में वीवीआईपी भी शामिल होंगे। साथ ही बड़ी संख्या में लोगों के साथ-साथ वाहनों के शामिल होने से ट्रैफिक व्यवस्था खराब होने की संभावना रहेगी। ऐसे में ट्रैफिक को डायवर्ट करने के लिए एडवायजरी जारी की गई है। वाहन चालकों को परेशानी से बचने के लिए इस एडवायजरी का गुरुवार सुबह 6 बजे से शुक्रवार सुबह आठ बजे तक पालन करने की सलाह दी गई है।

पुलिस कमिश्नर एवं अन्य अधिकारियों ने एडवायजरी जारी कर बताया है कि यातायत रूट में इस यात्रा को लेकर आवश्यक बदलाव किए गए हैं। गुड़गांव से सोहना, मेवात व पलवल के लिए जाने वाले वाहन चालकों को दमदमा मोड़ से बाई तरफ जाकर गांव दौला से वेस्टर्न चौक बल्लभगढ़ रोड से होते हुए सिलानी चौक पलवल रोड से मेवात व पलवल के लिए जाने के लिए ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है।

वहीं मेवात के नूंह की तरफ से गुड़गांव की ओर जाने के लिए तावडू से वाया केएमपी होते हुए पंचगांव के लिए ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। जबकि नूंह से सालाहेड़ी होते हुए पलवल जाने के लिए वाहन निकल सकेंगे। इसी तरह पलवल से गुड़गांव की तरफ आने वाले वाहन पलवल रोड सिलानी चौक- वेस्टर्न चौक दौला गांव होते हुए दमदमा मोड़ के लिए ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। वहीं रेवाड़ी से सोहना की ओर जाने वाले वाहन रेवाड़ी-तावडू रोड से होकर सोहना के लिए आ सकेंगे।

सोहना होकर पलवल रोड से बल्लभगढ़ की तरफ जाएगी यात्रा
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप खटाना ने बताया कि मेवात के रोजका मेव से होते हुए भारत जोड़ो यात्रा सोहना पहुंचेगी, जहां से गुरुवार सुबह शुरू होकर पलवल रोड होते हुए बल्लभगढ़ रोड से फरीदाबाद में एन्ट्री करेगी। यात्रा के दौरान बड़ी संख्या में पैदल कार्यकर्ता और नेता गण शामिल होंगे। श्री खटाना ने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्राओं के लिए क्षेत्र के खासकर सोहना विधानसभा क्षेत्र के लोगों में काफी जोश और उत्साह देखने में नजर आ रहा है जिसकी तैयारी बड़ी जोरों से की जा रही है। यह यात्रा गुड़गांव से सीधी फरीदाबाद जाएगी, पलवल में एन्ट्री नही करेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!