विकास ने नाम पर बीजेपी ने देश की संपत्ति को बेचने का काम किया: प्रकाश भारती

परिवर्तन यात्रा से बदलेगी हरियाणा की राजनीति: सुनैना चौटाला

रेवाड़ी – इनेलो पार्टी की बैठक आज सेक्टर4 मार्किट में आयोजित की गई जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रकाश भारती व महिला नेत्री सुनैना चौटाला व युवा नेता सुरजीत सन्धु ने शिरकत की । बैठक की अध्यक्षता पार्टी डॉ राजपाल यादव ने की।

कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए प्रकाश भारती ने कहा कि इनेलो पार्टी ने गरीब, मजदूर, किसान, कमेरे को हक़ दिलाने के किये सैदेव संघर्ष किया है जिसको लगातार जारी रखेंगे। पहले काँग्रेस ने देश को लूटा था इसके बाद जनता ने बीजेपी पर विश्वास कर के सत्ता में बिठाया तो वो काँग्रेस से भी एक कदम आगे बढ़कर देश की सम्पति को बेचने का काम कर दिया। विकास के नाम पर कुछ काम नही हुआ। इसके बावजूद भी देश प्रदेश पर कर्जा ओर बढ़ा दिया। जनता इस कुशासन से त्रस्त है और ऐसे लोगो को सत्ता से बेदखल करने के लिए 210 की यात्रा की योजना चौ अभय चौटाला के नेतृत्व में निकाली जाएगी । यात्रा गाँव गाँव जाकर लोगो से रूबरू होंगें व सरकार की पोल खोलने का काम करेगी व ज्यादा से ज्यादा लोगो से संपर्क कर पार्टी की नीतियों से जोड़ने का काम करेगी।

महिला नेत्री सुनैना चौटाला ने कहा आज इस बीजेपी की सरकार से हर वर्ग दुखी है । सरकार सबको साथ सबका विकास की बात तो कर रही हैं लेकिन विकास केवल बीजेपी व उनके नेताओं का हो रहा है। युवा बेरोजगार है, महिलाओं पर रोजाना अत्याचार बढ रहे हैं कानून व्यवस्था ठप्प है रोजाना बलात्कार की घटनाओं में इजाफा हो रहा है अब जनता बदलाव चाहती है और इनेलो पार्टी को सत्ता में लाना चाहती है। इसके लिए परिवर्तन यात्रा निकाल कर जनता के बीच रहकर बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने काम करेंगे। इसके लिए हमे इस यात्रा की हर प्रकार से तैयारी करनी है ताकि यात्रा के पहले दिन से बीजेपी के पैर उखडने शुरू हो जाये। युवा नेता सुरजीत सन्धु ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसी भी आंदोलन में युवाओं की भूमिका अहम रहेगी। इस लिए हर गाँव से युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करे व गाँव गाँव जाकर ज्यादा से ज्यादा युवाओ को इस यात्रा से जोडने के लिए प्रेरित करे।

इस अवसर पर एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल, वरिष्ठ नेता सम्पत राम ढहनवाल, युवा नेता नीरज ढहनवाल, विनय जैलदार पूर्व पार्षद, धर्मबीर यादव पूर्व चैयरमेन, वरूण गाँधी, एडवोकेट सतीश यादव, हीरा लाल सैनी, जसवंत शाहपुर, ललित टिकला, सुरेन्द्र ढाणी सांतो, रविन्द्र यादव करनावास, जितेन्द्र यादव माँढ़िया,गौकल क़ारौली, जितेन्द्र देशवाल,,ललित टिकला,विनोद शर्मा बावल,मुकेश खातोदिया,सुरेन्द्र मोरिया,एडवोकेट गजेन्द्र धनखड़, गौरव सैनी,सुरेन्द्र डूडी,, कैलाश सैनी, रोहित झाबुआ, सचिन झाबुआ,रामफल प्रजापति ,राजेश तिहाड़ा, मनोज शर्मा,प्रदीप शर्मा, दारा सिंह, सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रर्दशन में शामिल रहे।

Previous post

“बिहार के उपमुख्यमंत्री बड़ी ही शर्मनाक बात कह रहे हैं, शराब को रोकने का दायित्व नहीं है”- गृह मंत्री विज

Next post

सैक्टर 10 क्षेत्र में समस्याएं ही समस्याएं…..क्षेत्रवासी परेशान, प्रशासन नहीं दे रहा कोई ध्यान

You May Have Missed

error: Content is protected !!