चण्डीगढ, 12 दिसम्बर:-हरियाणा रोङवेज कर्मचारी एकता युनियन के राज्य प्रधान बलवान सिंह दोदवा ने ब्यान जारी करते हुए बताया कि रोङवेज के समान विचारधारा वाले संगठनों की संयुक्त बैठक दिनांक 11 दिसम्बर को दोपहर 12-00 बजे नये बस स्टैंड जीन्द पर संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा रोङवेज कर्मचारी एकता युनियन के राज्य प्रधान बलवान सिंह दोदवा, रोङवेज कर्मचारी मिनिस्ट्रीयल स्टाफ कल्याण संघ के राज्य प्रधान बलराज देशवाल, रोङवेज कर्मचारी एससी एंप्लॉयज
संघर्ष समिति के राज्य प्रधान मनोज चहल व हरियाणा परिवहन कर्मचारी संघ से राजबीर शर्मा व सभी संगठनों के राज्य स्तरीय पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

बैठक की अध्यक्षता बलराज देशवाल ने की। बैठक में रोङवेज कर्मचारियों की लम्बित पङी सभी समस्याओ पर विस्तार से चर्चा की तथा काफी विचार-विमर्श के बाद लम्बित पङी समस्याओं को लागू करवाने के लिए सर्वसम्मति से फैंसला करते हुए हरियाणा रोङवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी का गठन किया। बैठक में शामिल सभी संगठनों के पदाधिकारियों ने तालमेल कमेटी के गठन का स्वागत करते हुए विश्वास दिलाया कि वो पुरी निष्ठा व ईमानदारी से संघर्ष करते हुए कर्मचारी व विभाग हित में काम करेंगें। उन्होंन बताया कि तालमेल कमेटी ने आगामी बैठक 21 दिसम्बर को सुबह 11 बजे नये बस स्टैंड जीन्द पर ही बुलाई है जिसमें रोङवेज कर्मचारियों की लम्बित मुख्य मांगो का मांगपत्र तैयार किया जायेगा तथा आगामी रणनीति तय की जायेगी।

तालमेल कमेटी ने सर्वसम्मति से यह भी निर्णय लिया है कि रोङवेज के तमाम संगठनो को पत्र लिखकर 21दिसम्बर को होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जायेगा ताकि एक मंच पर आकर सरकार व परिवहन के उच्च अधिकारियों द्वारा कर्मचारियों पर किये जा रहे हमलों पर लगाम लगाई जा सके।

तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य बलवान सिंह दोदवा,बलराज देशवाल, मनोज चहल व राजबीर शर्मा ने संयुक्त ब्यान जारी करते हुए बताया कि कर्मचारीयों की बहुत सी समस्याएं लम्बित हैं जिनको लागू करने के लिए सरकार व परिवहन के उच्च अधिकारी गंभीर नहीं है बल्कि फूट डालो,राज करो की नीति अपनाते हुए कुछ संगठनों को अहमियत देकर व कुछ को इग्नोर करके अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं जिसके कारण कर्मचारी लगातार प्रताड़ित हो रहे हैं। परिवहन अधिकारियों के पक्षपात रवैए से कर्मचारियों में काफी रोष है।

इसलिए तालमेल कमेटी रोङवेज के तमाम संगठनों को एक मंच पर लाने का प्रयास करेगी ताकि मजबूती के साथ सांझा संघर्ष करके विभाग को बचाया जा सके।

error: Content is protected !!