-विधायक ने भविष्य में भी इसी तरह से विकास कराने की कही बात
-शहर में लगातार हो रहे विकास कार्यों के शिलान्यास, उद्घाटन

गुरुग्राम। गुरुग्राम की जनता ने शहर में हो रहे विकास कार्यों पर संतुष्टि जाहिर करते हुए मुहर लगाई है। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला का शहर में विकास कार्य कराने पर लक्ष्मण विहार में स्वागत, अभिनंदन किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जनप्रतिनिधि कोई भी हो, उसकी सफलता तभी मानी जा सकती है जब जनता उसे पसंद करे। उनका प्रयास यही रहता है कि जनसमस्याओं को जल्द से जल्द दूर करके जनता को राहत दी जाए। हर स्तर पर उन्होंने जनता की समस्याओं को उजागर भी किया और उनका समाधान भी किया। विधानसभा में उन्होंने गुरुग्राम की आवाज उठाई है। विधायक ने कहा कि वे समय-समय पर जनता से शहर के विकास के लिए सुझाव भी मांगते रहे हैं, ताकि यह पता लग सके कि किस क्षेत्र में किस तरह के कार्य किए जाने हैं। जनता की समस्याएं सुनने के लिए उन्होंने अधिकारियों के साथ मिलकर दरबार भी लगाए। इस दौरान काफी समस्याएं मौके पर ही सुलझा दी गई। उन्होंने कहा कि किसी भी कार्य को करने के लिए उसके प्रति सकारात्मक सोच जरूरी है।

कार्यक्रम में गुरुग्राम के पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया, पूर्व पार्षद मंगतराम बागड़ी, बलजीत बसवाल, जगदीश रावत, अनिल बाबा, वीरेंद्र दहिया, राजेश दहिया, सतबीर जांगड़ा, मनोज वर्मा, विशाल ओरी, विकास गुप्ता, खवेंद्र चौहान, पुनीत नोखवाल, जसवंत सिंह, सैयद ईआनत, राकेश महला, सोनू खाती, सुजीत प्रधान आदि मौजूद रहे।

रेल विहार सोसायटी में गेट व बूम बेरियर का किया उद्घाटन
विधायक सुधीर सिंगला ने रेल विहार सोसायटी में नवनिर्मित सोसायटी के सौंदर्यकरण के लिए गेट और स्वचालित बूम बेरियर गेट का उद्घाटन किया। इससे लोगों को सुविधा होगी।

इस दौरान विधायक ने कहा कि रिहायशी सोसायटियों में सभी सुविधाएं होना आवश्यक है। इन सुविधाओं में किसी तरह की कोई कमी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि काम चाहे निजी स्तर पर हों या सरकार के स्तर पर, उन कार्यों में निर्माण सामग्री समेत बाकी सभी प्रोडक्ट गुणवत्ता के होने चाहिए। घटिया सामग्री से नागरिकों की जान खतरे में नहीं डालनी चाहिए। कार्यक्रम में अशोक त्यागी, सोसायटी की प्रधान सुनीता यादव, सचिव रश्मि गोयल, अनिल आर्य व सोसाइटी की कार्यकारिणी एवं काफी संख्या में सदस्य मौजूद थे।

error: Content is protected !!