मोबाईल फोन छीनने वाला आरोपी किया गिरफ्तार

वारदात में प्रयोग मोटरसाईकिल व मोबाईल किया बरामद

आरोपी की पहचान ’आनन्द कुमार’ के रूप में की गई

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । 
    22. नवंबर को  पुलिस चौकी सैक्टर-4 में एक व्यक्ति ने लिखित शिकायत दी कि दिनांक 21.नवंबर को समय रात करीब 10.00 बजे सूर्य विहार दहिया प्रोपर्टी के पास एक मोटरसाईकिल पर सवार 03 लड़के इसका मोबाईल छीनकर ले गए। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-9 गुरुग्राम में मामला दर्ज किया गया।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि पुलिस थाना सैक्टर-9।, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए मोबाईल फोन छीनने वाले 01 आरोपी को कुछ समय मे ही काबू किया। आरोपी की पहचान ’आनन्द कुमार’ के रूप में हुई।  आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपने अन्य साथियों के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने का खुलाशा किया। ’वारदात में प्रयोग की गई 01 मोटरसाईकिल व छीना गया मोबाईल फोन आरोपी के कब्जा से बरामद’ किया गया। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

अवैध शराब के साथ 02 युवक काबू

गुरुग्राम।  सोमवार 21. लवंबर को पुलिस चौकी चकरपुर व पुलिस चौकी एम.जी.रोड गुरुग्राम की पुलिस टीमों ने अवैध शराब रखने/बेचने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अलग-अलग स्थानों से 02 युवकों को अवैध शराब सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी युवकों की पहचान ’अनमोल खंडेलवाल, बिट्टू’ के रुप में हुई। पुलिस टीमों द्वारा उपरोक्त आरोपियों के कब्जा से अवैध शराब बरामद होने पर पुलिस थाना सैक्टर-29 गुरुग्राम में कुल 02 अभियोग अंकित करके आरोपियों को सम्बन्धित अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त ’आरोपियों के कब्जा से कुल 112 बोतले व 48 पव्वे शराब बरामद’ करके नियमानुसार पुलिस कब्जा में ली गई। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

Previous post

<strong>सैकेण्डरी एवं सीनियर सैकण्डरी वार्षिक परीक्षा मार्च-2023 के लिए बढ़ाई ऑनलाइन आवेदन की तिथि</strong>

Next post

ढांचागत विकास के नाम पर सरकार ने भाजपा-संघ के फाईव स्टार सुविधाओं सेे युक्त कार्यालय बनाये है : विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!