अग्रोहा में सर्विस लाईन का काम अधर में लटकने से जनता में सरकार के प्रति बड़ी भारी नाराजगी है- बजरंग गर्ग

हिसार- वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में 19 व 20 नवंबर को जो दो दिवसीय प्रतिनिधि सम्मेलन, 19 नवंबर को कवि सम्मेलन व 20 नवंबर को भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम होना है उस पर विचार किया गया। अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि 19 व 20 नवंबर को प्रतिनिधि सम्मेलन के अलावा भव्य कवि सम्मेलन, सांस्कृतिक व भजन संध्या का कार्यक्रम होगा और 20 नवंबर को रात्रि को माता लक्ष्मी जी की महाआरती का कार्यक्रम होगा। जिस कार्यक्रम में देश के कौने-कौने से समाज के प्रतिनिधि भाग लेंगे। श्री गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में अप्पू घर का विस्तार के साथ-साथ करोड़ों रुपए की लागत से मंदिरों का सुंदरीकरण हो रहा है।

बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में सर्विस लाईन का काम अधर में लटकने के कारण हर रोज एक्सीडेंट हो रहे हैं जबकि एक्सीडेंट के कारण अब तक 6 व्यक्तियों की मौत होने के साथ-साथ सैकड़ों लोग घायल हो चुके हैं जबकि अग्रोहा धाम में हर रोज हजारों यात्री दर्शन के लिए आते हैं और अग्रोहा मेडिकल में हजारों मरीज ईलाज करवाने के लिए आते हैं। अग्रोहा में सर्विस लाईन का काम पूरा ना होने के कारण जनता में सरकार के प्रति बड़ी भारी नाराजगी है। सरकार को तुरंत प्रभाव से सर्विस लाईन का काम पूरा करना चाहिए।

इस अवसर पर राजकुमार अग्रवाल लुधियाना, पवन मित्तल मुंबई, महावीर प्रसाद जैन फरीदाबाद, विनोद अग्रवाल लखनऊ, अलोक अग्रवाल दिल्ली, सुभाष अग्रवाल राजस्थान, ऋषि राज गर्ग, निरंजन गोयल, ब्रह्मानंद गोयल भट्टू, सुरेश गुप्ता पंजाब आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

error: Content is protected !!