शूरवीरों का सम्मान कर अपना गौरव बढ़ाएं: धनखड़

-धनखड़ ने बादली, सुबाना, व कुलाना मंडल में दिया महाराजा पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति अनावरण समारोह का न्योता
कुलाना चौक पर 13 नवंबर को होगा भव्य मूर्ति अनावरण समारोह व विशाल जनसभा का आयोजन

झज्जर :- सोनू धनखड़

शूरवीरों का सम्मान करने से व्यक्ति का अपना गौरव भी बढ़ता हैै। आजादी के अमृत काल में विशाल हिंदू हृदय सम्राट पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति का कुलाना में 13 नवंबर को अनावरण समारोह क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी का मान -सम्मान बढ़ाएगा। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने बादली विधानसभा क्षेत्र के बादली, सुबाना और कुलाना मंडल में बैठक आयोजित कर समाज की छत्तीस बिरादरी को कुलाना मूर्ति अनावरण समारोह में पहुंचने का खुला न्योता दिया। उन्होंने कहा कि महान योद्धा के मूर्ति अनावरण समारोह को सभी मिलकर बड़े उत्सव की तरह मनाएं।

धनखड़ ने कहा कि गांव कुलाना में महाराजा पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा का भव्य अनावरण 13 नवंबर को होगा। अनावरण समारोह में कुलाना चौक पर विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिंदू हृदय सम्राट महाराजा पृथ्वीराज चौहान जी की प्रतिमा का अनावरण 13 नवंबर को सुबह दस बजे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित अनेक गणमान्य लोगों की गरिमामयी उपस्थिति में करेंगे और विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

धनखड़ ने कहा कि महाराजा पृथ्वीराज चौहान की वीरता का गौरवशाली इतिहास रहा है। बादली विधानसभा क्षेत्र में ऐसे महान योद्धा एवं हिंदू हृदय सम्राट महाराजा पृथ्वीराज चौहान जी की प्रतिमा का अनावरण सभी के लिए गर्व और गौरव की बात है। महाराजा पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा आने वाली पीढिय़ों को प्रेरित करती रहेगी। उन्होंने कहा कि इस भव्य गरिमामय समारोह में हरियाणा सहित अन्य प्रदेशों के गणमान्य लोग विशाल जनसभा में पंहुचेंगे। इसलिए हमारा सभी का दायित्व बनता है कि समारोह मेंं पंहुचने वाला हर गणमान्य जन अच्छे अनुभव लेकर लौटे।

बादली विधान सभा की मंडल स्तर पर आयोजित बैठक में जिला प्रभारी महेश चौहान, रोहतक लोकसभा क्षेत्र संयोजक आनंद सागर, पूर्व आयुक्त दिनेश शास्त्री, संयोजक विनोद भटेड़ा, मंडल अध्यक्ष संदीप हसनपुर, विनोद बाढ़सा,भीष्मपाल कुलाना सहित अन्य कार्यकर्ता और गणमान्य लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!