कुलाना में महाराजा पृथ्वीराज चौहान की भव्य मूर्ति का अनावरण रविवार को : धनखड़

— समस्त समाज की सरदारी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह व सीएम मनोहर लाल का अनावरण समारोह में करेगी जोरदार अभिनंदन
— क्षेत्र से छतीस बिरादरी के लोग उमंग व उत्साह के साथ पहुंचेगे कुलाना

झज्जर :- सोनू धनखड़

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में बादली हलके के गांव कुलाना में हिंदू हृदय सम्राट महाराजा पृथ्वीराज चौहान की भव्य मूर्ति का अनावरण करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने अनावरण समारोह को लेकर पूरे क्षेत्र में उमंग व उत्साह का माहौल है। क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी की सरदारी ढ़ोल नगाड़ों के साथ कुलाना जनसभा में पहुंचकर अपने नेताओं का जोरदार अभिनंदन करेगी और उनके विचार सुनेगी ।

— गौरवशाली पलों के बनेगे हजारों लोग साक्षी
धनखड़ ने कहा कि मूर्ति अनावरण समारोह रविवार को सुबह दस बजे से शुरू होगा। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कुलाना चौक पर हिंदू हृदय सम्राट महाराजा पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा का अनावरण अपने कर कमलों से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की गरिमामय मौजूदगी में करेंगे। इस गौरवशाली पलों के अनेक जनप्रतिनिधि, गणमान्य जन, छत्तीस बिरादरी की सरदारी सहित क्षेत्र से हजारों लोग साक्षी बनेंगे।

— हर वीर सेनानी की गौरव गाथा पब्लिक डोमेन में आए
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में अपने शूरवीरों व महापुरूषों की गौरवगाथाओं को जिंदा बनाए रखने की मुहिम चल रही है। अमर शहीद राव तुलाराम की प्रतिमा गांव पाटोदा मेंं स्थापित की गई और अब कुलाना चौक पर हिंदू हृदय सम्राट महाराजा पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा का अनावरण हो रहा है। इन शूरवीरों की प्रतिमाओं से हर क्षेत्रवासी का गौरव बढ़ेगा और युवाओं को देश भक्ति की प्रेरणा मिलती रहेगी। धनखड़ ने कहा कि आजादी के अमृत काल में हर वीर सेनानी का गौरवशाली इतिहास पब्लिक डोमेन में लाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!