महाराजा पृथ्वीराज चौहान की वीरता का इतिहास गौरवशाली : धनखड़

–रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित अनेक गणमान्य लोग होंगे महाराजा पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति अनावरण समारोह में शामिल
–प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने झज्जर में की मूर्ति अनावरण समारोह की तैयारियों की समीक्षा
— कुलाना चौक पर होगा विशाल जनसभा का आयोजन

सोनू धनखड़

बादली विधानसभा क्षेत्र के गांव कुलाना में महाराजा पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा का भव्य अनावरण 13 नवंबर को होगा। अनावरण समारोह में कुलाना चौक पर विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने मंगलवार को झज्जर में पार्टी कार्यकर्ताओं और विभिन्न समाजों से पहुंची सरदारी के साथ भव्य कार्यक्रम के आयोजन को लेकर तैयारियों की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंंपी। धनखड़ ने कहा कि हिंदू हृदय सम्राट महाराजा पृथ्वीराज चौहान जी की प्रतिमा का अनावरण 13 नवंबर को सुबह दस बजे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित अनेक गणमान्य लोगों की गरिमामयी उपस्थिति में करेंगे और विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

धनखड़ ने कहा कि महाराजा पृथ्वीराज चौहान की वीरता का गौरवशाली इतिहास रहा है। बादली विधान सभा क्षेत्र में ऐसे महान योद्घा एवं हिंदू हृदय सम्राट महाराजा पृथ्वीराज चौहान जी की प्रतिमा का अनावरण सभी के लिए गर्व और गौरव की बात है। महाराजा पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा आने वाली पीढिय़ों को प्रेरित करती रहेगी। उन्होंने कहा कि इस भव्य गरिमामय समारोह में हरियाणा सहित अन्य प्रदेशों के गणमान्य लोग विशाल जनसभा में पंहुचेंगे। इसलिए हमारा सभी का दायित्व बनता है कि समारोह मेंं पहुंचने वाला हर गणमान्य जन अच्छे अनुभव लेकर लौटे।

आप पार्टी को हरियाणा वासियों ने किया रिजेक्ट – बोले धनखड़
बैठक उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि माननीय अदालत ने हरियाणा और दिल्ली मेंं पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए पंजाब सरकार को वैकल्पिक नहर बनाने को कहा था। मौजूदा नहर 60 वर्ष पहले बनाई गई थी। दिल्ली को 1050 और हरियाणा को 2000 क्यूसेक पानी आपूर्ति के लिए वैकल्पिक नहर की आवश्यकता है। आप की पंजाब सरकार ने माननीय अदालत के वैकल्पिक नहर बनाने की बात को नकार दिया और हरियाणा की जनता ने आदमपुर में आप पार्टी को रिजेक्ट कर दिया। अब दिल्लीवासी भी आप पार्टी को रिजेक्ट कर देंगे।

एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि जब भी किसी एरिया में बड़े नेता पहुंचे हैं तो उस क्षेत्र की प्रगति की जरूर चर्चा होती है। एक सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस लगातार कमजोर हो रही है। हिमाचल प्रदेश व गुजरात मेंं भाजपा की सरकार बनने जा रही है। बैठक में जिला प्रभारी महेश चौहान, जिला अध्यक्ष विक्रम कादियान, रोहतक लोकसभा क्षेत्र संयोजक आनंद सागर, राय सिंह सहित विभिन्न समाजों की सरदारी व गणमान्य जन मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!