जनसंख्या और मतदाता के हिसाब से बोहड़ाकला सबसे बड़ा गांव

36 बिरादरी के ग्रामीण अपने स्वाभिमान के लिए ही करेंगे मतदान

फतह सिंह उजाला

पटौदी । जिला परिषद के वार्ड नंबर 7 से उम्मीदवार श्रीमती कविता शर्मा ने मंगलवार को भी व्यक्तिगत रूप से घर-घर गली-गली पहुंचकर अपने लिए तथा बोहड़ाकला के मान सम्मान को बरकरार रखने के लिए अपने पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। सुबह से लेकर दोपहर बाद तक उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पहुंचकर , बुधवार को गैस के सिलेंडर के निशान पर बटन दबाते हुए अपने पक्ष में समर्थन देने का 36 बिरादरी के लोगों का आह्वान किया ।

श्रीमती कविता शर्मा पत्नी विक्रम शर्मा ने कहा उनके पति विक्रम शर्मा के मित्र और पूर्व जिला पार्षद सुशील सिंह चौहान के द्वारा किए गए कार्यों को ध्यान में रखते हुए तथा उनके ही मार्गदर्शन में चुनावी जंग में 36 बिरादरी के लोगों के द्वारा अपना अपना भरपूर समर्थन देने का आश्वासन दिया गया। उन्होंने विश्वास पूर्वक कहा कि इस बात का पूरा भरोसा है जो भी बात चुनाव प्रचार में समर्थन मांगने के दौरान 36 बिरादरी के हर वर्ग के लोगों के द्वारा कहीं गई , उसी विश्वास और भरोसे पर मुझे अपने से भी अधिक अपने सभी समर्थकों पर भरोसा है । उन्होंने कहा वास्तव में जिला पार्षद का यह चुनाव बुधवार को जिसके लिए मतदान होना है , सबसे बड़े गांव बोहड़ाकला के रहने वाले प्रत्येक 36 बिरादरी के लोगों के मान सम्मान और स्वाभिमान का ही चुनाव है । ऐतिहासिक गांव बोहड़ाकला के ग्रामीणों के द्वारा आश्वासन दिलाया गया है कि जिस प्रकार से निवर्तमान जिला पार्षद सुशील चौहान को चुनाव में जनप्रतिनिधि चुनकर गांव का मान सम्मान रखा गया , ठीक उसी प्रकार से बुधवार को भी सबसे बड़े ऐतिहासिक गांव बोहड़ाकला के प्रत्येक घर परिवार के सदस्य के मान सम्मान और स्वाभिमान को प्राथमिकता देते हुए मतदान किया जाएगा ।

उन्होंने कहा चुनाव में अन्य मुकाबिल भी चुनाव लड़ रहे हैं , लेकिन जो भी फैसला करना है वह मतदान के माध्यम से मतदाताओं के द्वारा किया जाएगा। जिस प्रकार से चुनाव प्रचार के दौरान हर गांव गली मोहल्ले में हर वर्ग के पुरुष महिला हमउम्र महिला बुजुर्ग महिला बुजुर्गों व अन्य युवा वर्ग के द्वारा समर्थन देकर जनप्रतिनिधि चुनने का भरोसा दिलाया गया है , सभी 36 बिरादरी के ग्रामीण अपने इस भरोसे और बोहड़ाकला के स्वाभिमान को बरकरार रखने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। उन्होंने फिर से दोहराया की निर्वाचन क्षेत्र के सभी गांवों में बिना किसी भेदभाव के जितने भी लंबित विकास कार्य हैं , उनको प्राथमिकता के साथ पूरा करवाया जाएगा। 

error: Content is protected !!