आम आदमी पार्टी नेता अनुराग ढांडा ने पीजीआईएमएस में धरनारत छात्रों से मुलाकात की

मेडिकल छात्रों से 40 लाख के बॉन्ड भरवाना नाजायज : अनुराग ढांडा
बॉन्ड पॉलिसी रोल बैक नहीं तो पूरे प्रदेश में करेंगे आंदोलन : अनुराग ढांडा
गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार के बच्चे कैसे बन पाएंगे डॉक्टर? : अनुराग ढांडा
आम आदमी पार्टी ने 40 लाख के बॉन्ड सिस्टम के खिलाफ छात्रों के धरने को दिया था समर्थन

रोहतक, 8 नवंबर – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने मंगलवार को प्रदेश के एकमात्र पीजीआईएमएस में धरनारत मेडिकल छात्रों से मुलाकात की। गौरतलब है कि पीजीआईएमएस में मेडिकल छात्र 40 लाख के बॉन्ड सिस्टम के खिलाफ धरनारत हैं। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने धरनारत छात्रों के आंदोलन को समर्थन दिया था।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने बताया कि आम आदमी पार्टी मेडिकल शिक्षा में बॉन्ड सिस्टम का पुरजोर विरोध करती है। बीजेपी सरकार हरियाणा में ये सिस्टम लागू करके मध्यमवर्गीय व गरीब परिवारों के बच्चों को मेडिकल शिक्षा से दूर रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि इससे पहले खट्टर सरकार स्कूलों को बंद करके अपनी शिक्षा विरोधी नीतियों को उजागर कर चुकी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शिक्षा के मुद्दे पर प्रदेश के प्रत्येक युवा के साथ खड़ी है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए अगर सड़कों पर भी उतरना पड़ा तो आम आदमी पार्टी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द बॉन्ड पॉलिसी रोलबैक नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में आंदोलन करेंगे। इस मौके आम आदमी पार्टी के सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष दीपक धनखड़ और अन्य वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!