डॉ कमल गुप्ता ने आदमपुर विधानसभा उप-चुनाव में भव्य बिश्नोई की जीत पर बधाई दी 

हिसार, 07 नवंबर। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने आदमपुर विधानसभा उप-चुनाव में भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई की जीत पर उन्हें बधाई दी है। 

डॉ कमल गुप्ता ने कहा है कि यह जीत केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों की जीत हैं। पिछले आठ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में निरंतर देश आगे बढ़ रहा है। यह भाजपा की लोकप्रियता का ही पैमाना है कि जहां भाजपा आज तक जीत हासिल नहीं कर पाई थी, वहां भी भाजपा ने झंडे गाड दिए हैं। भाजपा का संगठनात्मक ढांचा बहुत मजबूत है। बूथ मैनेजमेंट सिस्टम चुनावी जीत में काफी काम आया है। यह जीत भाजपा के उन निष्ठावान व उर्जावन कार्यकर्ताओं की हैं, जिन्होंने दिन-रात अथक मेहनत करने का काम किया है। प्रदेश सरकार ने 2014 से राज्य में कई सामाजिक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की है, जो मूल रूप से समाज के आर्थिक कमजोर वर्ग, महिलाओं, बच्चों के विकास की वृद्धि के लिए शुरू की गई है, जिनका सीधा लाभ इन वर्गों को पहुंचाया जा रहा है। आदमपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने जातिवादी राजनीति को महत्व न देते हुए विकास कार्यों व कल्याणकारी नीतियों के पक्ष में मतदान किया है।

Previous post

सरकारी कर्मचारियों, पेंशनभोगियों, उनके आश्रितों और अतिरिक्त श्रेणियों के लिए कैशलेस स्वास्थ्य बीमा योजना का जल्द आरएफपी किया जाए तैयार

Next post

आदमपुर के नतीजों ने खोलकर रख दी बीजेपी और बिश्नोई की कलई- उदयभान

You May Have Missed

error: Content is protected !!