वाईडब्लूसी टीम बनी कश्मीर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता की चैंपियन

-तीन दिनों में 16 क्रिकेट ग्राउंड्स पर 110 मैच खेले गए
-फाइनल में वाईडब्लूसी टीम ने एल्कोब्रू को 39 रनों से हराया
-महिला केपीएल की ट्रॉफी शारदा क्लब गुरुग्राम ने शारदा क्लब कश्मीर को 10 विकेट से हराकर जीती

गुरुग्राम (7 नवम्बर), क्रिकेट के माध्यम से कश्मीरी समुदाय के समग्र विकास और आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कश्मीर पीस लवर्स के बैनर तले गुरुग्राम में चल रहे कश्मीर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन शानदार ढंग से हुआ। तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में वाईडब्लूसी टीम ने एल्कोब्रू को 39 रनों से हराकर केपीएल 2022 की ट्रॉफी जीती। महिला केपीएल का खिताब शारदा क्लब गुरुग्राम ने शारदा क्लब कश्मीर को एकतरफा मुक़ाबले में 10 विकेट से हराकर अपने नाम किया। केपीएल जूनियर की ट्रॉफी राइजिंग कश्मीर ने उत्सव फाउंडेशन को 10 विकेट से हराकर जीती। वेटेरन वर्ग में सैफरन क्लब, आर्यन्स क्लब को 7 विकेट से हराकर विजेता बनी।

प्रतियोगिता के समापन समारोह में श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. राज नेहरू ने खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन हेतु मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर डॉ. राज नेहरू ने कहा कि कश्मीर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के तीन दिवसीय आयोजन से कश्मीरी समुदाय के युवाओं में खेल के प्रति जानकारियां एवं खेल भावना का विकास हुआ है। उन्होंने कश्मीरी समाज के युवाओं को इसी तरह हर क्षेत्र में आगे बढ़कर देश का नाम रोशन करने की बात कही।

तीन दिनों तक चली इस केपीएल क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और जम्मू कश्मीर राज्य समेत 51 टीमों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। इनके बीच गुरुग्राम के 16 क्रिकेट ग्राउंड्स पर कुल 110 मैच खेले गए। केपीएल 2022 को 4 केटेगरी में बांटा गया था जिसमें महिला, पुरुष, जूनियर और मेंस सीनियर 40 प्लस वर्ग शामिल थे।

Previous post

’पंचायत आम चुनाव – 2022’….. ’प्रलोभन से दूरी बनाते हुए भयमुक्त होकर करें मतदान -डीसी’

Next post

कुलदीप बिश्नोई समर्थकों ने जयप्रकाश पर किया हमला , गुंडागर्दी पर उतरे कुलदीप बिश्नोई समर्थक : वर्मा

You May Have Missed

error: Content is protected !!