????? ????? ?????????? ?? ????????? ?????? ????? ????? ???? ???????? ??? ??? ??? ??? ??????? ???????? ?? ??? ?????? ??????? ?? ???? ?? ?????? ??????? ?? ???????? ???? ???? ??? ??? ???, ??????? ?? ??????????? ???? ????? ???, ????????? ????? ??? ???? ?????? ??????????? ???? ????? ???, ??????? ?? ?????? ?????? ???? ?????? ????? ??? ???? ???????? (4 ??????, 2022)

चंडीगढ़/फरीदाबाद, 04 नंवम्बर 2022 – आज फरीदाबाद में आयोजित ठोस व तरल कचरा प्रबंधन सेमिनार ( New Technologies for Treatment of liquid and solid waste) के कार्यक्रम में विधायक नीरज शर्मा पहुचे। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि सरकार की कथनी और करनी में काफी फर्क है क्योंकि सरकार सिर्फ ऐसे सेमिनार करके वाहवाही लूटना चाहती है जमीन पर कोई कार्य नही, दिल्ली के जैसे पहाड़ आज फरीदाबाद में भी स्थापित होते जा रहे है जिसपर इस सेमिनार में कोई चर्चा नही की गई, जबकि सेमिनार भी फरीदाबाद में लेकिन फरीदाबाद के कचरे को लेकर कोई बात ही नही की गई। पूरे शहर में जगह जगह गंदगी है सरकार ने खुद सफाई का कार्य इको ग्रीन को दिया है जोकि सिर्फ ओर सिर्फ कूड़े का पहाड़ बना रही और सरकार ने कंपनी को कार्य कूड़ा उठाने ओर कूड़ा निष्पादन का दिया था। सरकार इसपर फरीदाबाद की जनता को जवाब दे कि कितना कूड़ा इस कंपनी द्वारा निष्पादित किया गया है।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि सीवरेज मैनजमेंट के बारे में बताया गया वह गुरुग्राम के बारे में बताया गया, जब सेमिनार फरीदाबाद में था फरीदाबाद की सीवरेज प्रणाली के बारे में बताया जाना था।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि जो मिंट टू मिंट प्रोग्राम में फरीदाबाद के जागरूक लोगो के लिए ओपन डिस्कशन रखा था, उसको ही जरुरी नही समझा गया। उसको काट दिया गया।

error: Content is protected !!