चंडीगढ़, 4 नवंबर- हरियाणा राज्य परिवहन विभाग के प्रधान सचिव श्री नवदीप सिंह विर्क ने कहा कि कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट के लिए हरियाणा रोडवेज ने अग्रिम बुकिंग काउंटर / हेल्पडेस्क का समय शुक्रवार को रात 8 बजे तक बढ़ा दिया है।  यह बुकिंग काउंटर/हेल्पडेस्क शनिवार शाम 5 बजे तक खुले रहेंगे। इन बुकिंग काउंटर पर कोई भी अभ्यर्थी जाकर बुकिंग करवा सकता है।

श्री नवदीप सिंह विर्क ने कहा कि सीईटी की परीक्षा देने वाले अभ्यार्थियों के लिए उनके गृह जिले से परीक्षा केंद्र तक की परिवहन की व्यवस्था हरियाणा रोडवेज द्वारा की गई है। उन्होंने कहा कि यदि अभ्यर्थी वर्तमान में किसी अन्य जिले में रह रहा है, तो उसे हरियाणा रोडवेज की नियमित सेवा में अपने प्रवेश पत्र प्रस्तुत करके निःशुल्क यात्रा कर सकता है। उन्होंने कहा कि यदि कोई अभ्यर्थी किसी कारणवश अग्रिम बुकिंग नहीं कर पाता है तो वह अपने गृह जिले के निकटतम बस अड्डे पर समय से पहुंचे और निशुल्क बस सेवा का लाभ उठाए।

श्री विर्क ने कहा कि अब तक 8.76 लाख अभ्यर्थियों ने अपने सीईटी प्रवेश पत्र डाउनलोड कर लिए हैं। अनुमान है कि शुक्रवार को लगभग 1.5 से 2 लाख उम्मीदवार हरियाणा रोडवेज की मुफ्त यात्रा सुविधा का लाभ उठाएंगे।

error: Content is protected !!