क्षेत्र के लोगों से विकास के नाम पर वोट देने की की गई अपील

कई गांवों का दौरा कर ग्रामीणों से रूबरू हो दोनों गाँवों में पहुंचे

पूर्व मंत्री राव नरबीर ओर विधायक को पगड़ी बाध किया स्वागत

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
जिला परिषद वार्ड-9 से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मधु सारवान के समर्थन में पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह व पटौदी के एमएलए एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता ने गुरूवार को कई गांवों का दौरा किया। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि भाजपा प्रत्याशी मधु सारवान को पार्षद चुनें, ताकि वे क्षेत्र का विकास करा सकें।

गांव शेरपुर, राजपुरा, गुड़ाना, हुसैनका, नूरगढ़, मंगवाकी, ब्राह्मणवास और गांव हालियाकी में राव नरबीर सिंह और एमएलए एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता ग्रामीणों के बीच पहुंचे। सभी की कुशलक्षेम पूछने के साथ ही ग्रामीणों से उनकी समस्याओं के बारे में जाना। खेती-बाड़ी पर चर्चा की गई। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी मधु सावान को वोट रूपी आशीर्वाद देने की अपील की गई। ग्रामीणों की ओर से मधु सारवान को भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिया गया। पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कराने के लिए भाजपा को हर स्तर पर मजबूत बनाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि हमें सरकार और नेता वही चुनने चाहिए, जो विकास के पक्षधर हों। काम करने की उनमें ललक हो।

एमएलए एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता ने कहा कि सरकार के आठ साल के कार्यकाल में गुरुग्राम समेत पूरे प्रदेश में खूब विकास के काम हुए हैं। इन कामों के आधार पर और भविष्य में और भी विकास रफ्तार पकड़े, इसके लिए भाजपा को मजबूत बनाएं। उन्होंने यह भी कहा कि मनोहर सरकार के कार्यकाल में इतने विकास कार्य हो चुके हैं कि विपक्ष के पास मुद्दे ही नहीं बचे। एमएलए जरावता ने कहा कि आदमपुर का उपचुनाव भी भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे। वहां पर चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने खुलकर अपनी मन की बात कही। सभी का एक ही विचार था कि भव्य बिश्नोई की जीत को ऐतिहासिक बनाना है। 

error: Content is protected !!