आदमपुर में भारी मतों से जीतेगी कांग्रेस – दीपेन्द्र हुड्डा

• बालसमंद में चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा का हुआ जोरदार स्वागत
• दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में इनेलो प्रत्याशी का भतीजा हुआ कांग्रेस में शामिल
• इनेलो छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की लगी होड़
• दीपेंद्र हुड्डा के दौरे ने बदल दी बालसमंद में चुनावी फिज़ा
• 6 नवंबर को आदमपुर में वोटों की गिनती शुरु होते ही हरियाणा सरकार की उलटी गिनती भी शुरु हो जायेगी– दीपेन्द्र हुड्डा

हिसार, 26 अक्टूबर। आदमपुर विधान सभा उपचुनाव में प्रचार को धार देते हुए आज दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में इनेलो प्रत्याशी ने भतीजे जगदीश अपने अनेक साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। हरियाणा में इनेलो छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की होड़ लगी है। इस मौके पर दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए उनको पूरा मान-सम्मान देने का भरोसा दिलाया। आज बालसमंद में चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा का हर गली हर मोहल्ले में जोरदार स्वागत हुआ। दीपेन्द्र हुड्डा के दौरे ने बालसमंद में चुनावी फिज़ा ही बदल दी है। इस दौरान उन्होंने काँग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश के पक्ष में प्रचार किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन तय हो चुका है जिसकी शुरुआत आदमपुर से होगी और आदमपुर में कांग्रेस भारी मतों के अंतर से जीतेगी।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की बीजेपी सरकार ने 8 साल में प्रदेश का भट्ठा बैठा दिया है। बेरोजगारी, महंगाई, बढ़ते अपराध व सरकारी संरक्षण में हो रहे व्यापक भ्रष्टाचार से आम हरियाणावासी त्रस्त हो चुके हैं। आज प्रदेश में किसान, कर्मचारी, महिला, आशा वर्कर, आंगनबाड़ी वर्कर, मनरेगा मजदूर, सफाई कर्मी, युवा, खिलाड़ी, बुजुर्ग, बच्चे समेत हर वर्ग सड़क पर आंदोलन करने को मजबूर है। दीपेन्द्र हुड्डा ने आगे कहा कि सकारात्मक बदलाव हमारा मुख्य मुद्दा है। आदमपुर की जनता एक वोट से दो बदलाव करने का काम करेगी। पहला बदलाव आदमपुर में और दूसरा बदलाव हरियाणा में होगा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 6 नवंबर को आदमपुर में वोटों की गिनती शुरु होते ही इस सरकार की उलटी गिनती भी शुरु हो जायेगी।

सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि हरियाणा में काँग्रेस सरकार बनने पर राजस्थान, छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर हरियाणा में सभी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम कर्मचारियों का हक है। इसके अलावा, कांग्रेस सरकार बनने पर पहली कलम से बीजेपी सरकार द्वारा बंद किए गए सभी स्कूलों को दोबारा खोला जाएगा और हर स्कूल में टीचर्स की कमी को पूरा करने के लिए जेबीटी, टीजीटी, पीजीटी समेत खाली पड़े सभी 38,000 टीचर्स के पदों पर भर्ती होगी। जहां जरुरत होगी पूरा स्टाफ भी दिया जाएगा। हरियाणा में तमाम विभागों में खाली पड़े 1.82 लाख पदों पर पक्की भर्तियां की जाएंगी। नौकरियों में एससी और ओबीसी बैकलॉग को भरा जाएगा। एससी, ओबीसी व गरीब परिवारों के स्कूली बच्चों को देश में सबसे ज्यादा वजीफा मिलेगा। परिवार पहचान पत्र को खत्म कर स्वघोषित आय के आधार पर बुजुर्गों की पेंशन मिलेगी जो देश में सबसे ज्यादा 6000 रूपये महीना होगी और जिन करीब सवा 5 लाख बुजुर्गों, विधवाओं की पेंशन मौजूदा भाजपा-जजपा सरकार ने काट दी है उसे दोबारा शुरु किया जाएगा। इसके अलावा कांग्रेस की सरकार बनने पर हरियाणा में हर उपभोक्ता को हर महीने 300 यूनिट बिजली मुफ़्त मिलेगी। ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी और एससी, बीसी, 36 बिरादरी के गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लाट दिये जाएंगे। पिछली बार कांग्रेस सरकार ने 11000 सफाई कर्मियों की भर्ती की थी। इस बार कांग्रेस सरकार बनने पर उन सभी को पक्का किया जाएगा और नयी भर्ती की जाएगी, ताकि हर गांव में सफाई व्यवस्था बेहतर हो सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!