बीजेपी के आदमपुर मंडल के उपाध्यक्ष मांगेराम, एससी सेल के अध्यक्ष दिलीप कुमार और युवा मोर्चा से पवन कुमार ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने पार्टी में कराया शामिल

हिसार, 13 अक्टूबर – आम आदमी पार्टी के परिवार में उपचुनाव से पहले आदमपुर में इजाफा हुआ है। वीरवार को बीजेपी एससी सेल के अध्यक्ष आदमपुर विधानसभा, आदमपुर मंडल के उपाध्यक्ष और युवा मोर्चा अध्यक्ष, सदलपुर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने सभी को पार्टी का पटका और टोपी पहना कर आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया।

आम आदमी पार्टी में 2014 से मंडी आदमपुर बीजेपी उपाध्यक्ष और पूर्व में मार्केट कमेटी के सदस्य मांगे राम, आरएसएस कार्यकारिणी अध्यक्ष मोहित कुमार, युवा मोर्चा अध्यक्ष, सदलपुर पवन कुमार, किसान मोर्चा के कार्यकर्ता नेकी राम, एससी सेल अध्यक्ष आदमपुर विधासभा और सैन समाज ट्रस्ट प्रधान दलीप कुमार, भगत सिंह युवा संगठन से दिनेश कुमार, साधु राम, सुनील, संजय, नीरज, मुकेश, नेकी राम, पवन कुमार और विक्रम अपने समर्थकों से साथ शामिल हुए हैं।

आप वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए रोजाना नेता संपर्क साध रहे हैं। उन्होंने बताया कि नेताओं का रिकॉर्ड चेक करके ही ज्वाइनिंग करवाई जाती है। जल्द ही और बड़ी ज्वाइनिंग भी होंगी। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!