मंत्री से मिलकर विकलांग बोला, जैसा सुना था मंत्री ओम प्रकाश यादव वैसे ही हैं
मंत्री की सादगी देख अभिभूत हुआ विकलांग

भारत सारथी/ कौशिक
नारनौल। किसी जरूरतमंद व्यक्ति के प्रति प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव की सादगी का नजारा एक बार फिर देखने को मिला। हुआ यू कि मंत्री ओम प्रकाश यादव अपनी नियमित दिनचर्या के तहत लोगों की मूलभूत समस्याएं अपने कैंप कार्यालय में सुन रह थे। जब उनके कार्यालय से उनकी नजर एक विकलांग व्यक्ति पर पड़ी तो वे  कुर्सी से उठकर तुरंत उसके पास पहुंचे और क्षेत्र के गांव शहरपुर वासी राजीव पुत्र रोशनलाल की समस्या सुनी।

 राजीव ने मंत्री ओमप्रकाश यादव को बताया कि पिछले महीने की उनकी विकलांग पेंशन नहीं मिली। उन्हें पेंशन मिलने में समस्या आ रही है। इस पर संज्ञान लेते हुए मंत्री  ने समाज कल्याण अधिकारी अमित शर्मा से बात कर उनकी समस्या का समाधान करवाया। मंत्री जी की इस सादगी पर राजीव का चेहरा खिल गया और कहा कि जैसा सुना था मंत्री ओम प्रकाश यादव वैसा ही है।

इस मौके पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि मानव सेवा ही सच्ची सेवा है। लोगों की सेवा करना ही उनके जीवन का उद्देश्य है। इस मौके पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि हरियाणा के आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल अपनी जमानत भी नहीं बचा  पाएंगे।

 उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा अपने 8 वर्ष से अधिक शासनकाल में किए गए देश व प्रदेश के लोगों की भलाई उत्थान के कार्य को देखते हुए आदमपुर की जनता मुहर लगाएगी।

 उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अच्छी बरसात होने की वजह से रबी की फसल की बिजाई का कार्य जल्द शुरू हो जाएगा। हालांकि बरसात की वजह से किसान को बिजली की आवश्यकता नहीं है फिर भी पूरी मात्रा में किसानों को बिजली दी जा रही है। किसानों को खाद बीज कि किसी तरह की कमी नहीं रहने दी जाएगा।

error: Content is protected !!