-पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा के नेतृत्व में एक बार फिर पहुंचा हरियाणा का दल

हिसार, 12 अक्टूबर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में पिछले करीब एक माह से जारी भारत जोड़ो यात्रा में हरियाणा का दल एक बार फिर शामिल होने पहुंच गया हैं। कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा के नेतृत्व में बैंगलुरू पहुंचा यह दल आगामी कुछ दिन तक राहुल गाध्ंाी के साथ यात्रा में शामिल रहेगा।

हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने बताया कि बुधवार को यह यात्रा बैंगलुरू पहुंच चुकी है, जिसके उपरांत देरशाम गिरायमनाहेली से शुरू होकर यह पदयात्रा स्वामी विवेकानंद नेशनल स्कूल हीरेहली, जिला चित्रदुर्गा में रात्रि विश्राम करेगी। उन्होंने बताया कि इस यात्रा को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। यह पद यात्रा जहां जहां से गुजरी है, वहीं पर आम लोगों ने इस यात्रा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के अपनेपन से लोगों को एकसूत्र में पिरोने का काम किया है। उन्होंने बताया कि यात्रा के दौरान राहुल गांधी भी प्रोटोकॉल तोड़कर आम लोगों व राहगीरों से मिल रहे हैं और उनके समक्ष आ रही समस्याओं को गंभीरता से ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों में भाजपा के कुशासन को लेकर भारी रोष देखने को मिल रहा है। भाजपा जहां तोड़ने की राजनीति कर रही है, वहीं राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही यह भारत जोड़ो यात्रा लोगों को जोड़ने व एकसूत्र में पिरोने का काम कर रही है, जिसके भविष्य में काफी सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे।

इस मौके पर उनके साथ पीसीसी महासचिव कमलाक्षी राजन, पूर्व सीपीएस एवं कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष रामकिशन गुज्जर, विधायक शमशेर सिंह गोगी, प्रदीप जैलदार, राकेश तंवर,पूर्व जेडएमईओ शैलेश वर्मा, राजेश अमबरसर, योगेश ढींगड़ा, बलजीत कौशिक, मोहन ढिल्लो, गौरव ढींगड़ा, सतबीर डागर, मोहद बिलाई,सतबीर मुगलपुरा, बलबीर सिंह बुडाकिया, निर्मल सिंह नामधारी, चंद्रहर्ष व हिमांशु आर्य खोवाल सहित अन्य पदाधिकारी व वरिष्ठ कांग्रेसी नेतागण विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!