-कांग्रेसी व अन्य विपक्षी दलों को प्रत्याशी ढूंढने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है लेकिन कोई टिकट लेकर भाजपा के सामने आदमपुर से उपचुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है:प्रो.रामबिलास शर्माै

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल, 8 अक्टू। आगामी 9 तारीख को अपने दूसरे पोते के कुआं पूजन की तैयारियों के बीच हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने हरियाणा के आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी द्वारा पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई व कुलदीप बिश्नोई के पुत्र व पूर्व मुख्यमंत्री स्व.चौधरी भजनलाल के पोते को टिकट दिए जाने को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भव्य बिश्नोई उच्च शिक्षा प्राप्त युवा है जिसकी भारी मतो से जीत निश्चित है। वे आदमपुर उपचुनाव में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।

इस उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा भव्य बिश्नोई को उम्मीदवार बनाए जाने पर बधाई देता हूं भव्य बिश्नोई भारी मतों से जीत कर सेवा भाव से समाज की सेवा करेंगे।

श्री शर्मा ने अपने तीन दशक पहले के राजनीतिक जीवन को याद करते हुए कहा कि भव्य बिश्नोई के दादा स्वर्गीय चौधरी भजन लाल मुख्यमंत्री होते थे तथा वे महेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक व विपक्ष के नेता होते थे तब चौधरी भजनलाल से मुलाकात होती रहती थी स्वर्गीय चौधरी भजनलाल की एक खासियत थी केवल जनहित के मामलों में विपक्ष का सम्मान करते थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी व अन्य विपक्षी दलों को प्रत्याशी ढूंढने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है लेकिन कोई टिकट लेकर भाजपा के सामने आदमपुर से उपचुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में देश व प्रदेश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है।

error: Content is protected !!