-कमलेश भारतीय
हिसार : नेहरु युवा केंद्र की ओर से अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित एक दिवसीय युवा महोत्सव में आयोजित कविता लेखन प्रतियोगिता में गुरु जम्भेश्वर विश्विद्यालय की छात्रा निमिषा प्रथम रही तो युवा संवाद में अन्नू शर्मा को प्रथम स्थान मिला । कविता में सुजल द्वितीय तो किरण गोदारा तृतीय रही । इसी प्रकार युवा संवाद में मुकुल द्वितीय , निमिषा तृतीय तो राहुल चतुर्थ स्थान पर रहे ।

सांस्कृतिक लोकनृत्य में सुनीता। सखियों को प्रथम , प्रियंका व सखियों को द्वितीय और उकलाना से रीतू व सखियों को तृतीय स्थान मिला ।

मोबाइल फोटोग्राफी में अंतिका प्रथम , मुकेश द्वितीय और सुनीता तृतीय रही । ऑन द स्पॉट पेंटिग प्रतियोगिता में ज्योति वर्मा प्रथम , राहुल द्वितीय तो अजय तृतीय रहे ।

कार्यक्रम का उद्घाटन ट्रैक्टर ट्रेनिंग सेंटर के निदेशक डाॅ मुकेश जैन ने किया तो पुरस्कार मेयर गौतम सरदाना ने वितरित किये ! नेहरु युवा केंद्र के उपनिदेशक नरेंद्र यादव ने बताया कि युवाओं को मंच देने व प्रतिभा को निखारने के लिए यह महोत्सव आयोजित किया गया । इस अवसर पर डाॅ कुलदीप , कपूर सिंह , तौसीफ, संजय कायत , सरोज श्योराण , अर्चना ठकराल, अजीत सिंह ,मनोज छाबड़ा, अशोक मोनालिसा , ओमप्रकाश कादयान , मिसिर रंजन पात्रा आदि मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!