सोहना में सतीश हत्या मामले में पुलिस को मिली सफलता…… आरोपी गिरफ्तार

सोहना/बाबू सिंगला 

सोहना पुलिस ने किसान सतीश हत्या मामले में सफलता प्राप्त कर ली है। हत्या के आरोपी पवन उर्फ छोटू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिससे मृतक का मोबाइल फोन और पर्स भी बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी पवन को निकटवर्ती गांव बालूदा से गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपी को पुलिस अदालत में पेश करके रिमांड की मांग करेगी। हत्या में प्रयोग किया गया हथियार अभी तक भी बरामद नहीं किया गया है। जिसके लिए पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी।

विदित है कि रविवार को सोहना कस्बे के वार्ड नंबर 10 जखोपुर में स्थित गहलोत कॉलोनी निवासी सतीश यादव की लोमहर्षक हत्या कर दी गई थी। बताते हैं कि उक्त हत्या किसान के नौकर पवन उर्फ छोटू द्वारा की गई थी। जो हत्या वारदात को अंजाम देकर भाग निकलने में कामयाब रहा था। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया था। वहीं सोमवार को पुलिस ने हत्या मामले का पर्दाफाश कर डाला है। पुलिस को आरोपी पवन उर्फ छोटू ने बताया कि किसान सतीश ने खेत पर ही उसके साथ बैठकर शराब पी थी। शराब पीते पीते सतीश को नशा चढ़ गया था। जिससे किसान सतीश आरोपी नौकर पवन के साथ गाली गलौज करने लगा। उसने सतीश को गालियां देने से रोका भी था। लेकिन सतीश ने पास पड़ी लाठी को उठाकर उसके पेट के ऊपर जोर से मारा था। आरोपी पवन ने बताया कि लाठी लगने से उसको गुस्सा आ गया और वह दौड़ कर खेत में बनी झोपड़ी में गया तथा वहां पर रखे हुए धारदार हथियार को लेकर आया और सतीश पर कई वार कर दिए। आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि सतीश ने इससे पहले भी 3 दिन पूर्व उसको गालियां दी थी। जो अक्सर उसको गालियां देता रहता था। पवन ने बताया कि वह जब भी अपनी मजदूरी मांगता तो वह नहीं देता था। जिसके कारण उसने किसान सतीश को मौत के घाट उतार दिया था।

नहीं मिल सका हथियार

किसान सतीश हत्या मामले में पुलिस को हत्या में प्रयोग किए जाने वाला हथियार बरामद नहीं हो सका है। जिससे आरोपी पवन उर्फ छोटू ने किसान की हत्या की थी। पुलिस हथियार बरामद करने के लिए आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!