तीनों गांवों के सभी लोग मिलकर जो फैसला करेंगे वो फैसला सिर माथे पर : धनखड़

— प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से मिले बादली नगरपालिका मुद्दे को लेकर धरना कमेटी के लोग
— बादली हलके के लोगों के दुख-सुख का साथी हूं और रहूंगा – बोले धनखड़

बादली सोनू धनखड़

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि बादली नगरपालिका रखनी या तोड़नी है इस विषय पर तीनों के गांवों सभी लोग मिलकर जो फैसला लेंगे वो फैसला सिर माथे पर । उन्होंने रविवार को बादली नगर पालिका मुद्दे को लेकर धरना कमेटी के लोगों से मुलाकात के दौरान कहा कि उन्होंने हमेशा बादली हलके में जन भावनाओं के अनुरूप काम किए हैं और आगे भी जन भावनाओं का सम्मान करते हुए ही सेवा के कार्य करता रहूंगा।

धनखड़ ने कहा कि सरकार ने बादली के लोगों की बात को तत्परता से सुना है और जनमत संग्रह करवाने की बात आई है। जनमत संग्रह जल्द करवा दिया जाएगा। धनखड़ ने कमेटी के सामने ही डी सी झज्जर कैप्टन शक्ति सिंह को फोन कर जल्द से जल्द जनमत संग्रह कराने को कहा। साथ ही धनखड़ ने कमेटी के लोगों से धरना और अनशन खत्म करने का आग्रह भी किया। धनखड़ ने कहा कि मैं बादली हलके के लोगों के हर सुख-दुख में साथ रहा हूं और आगे भी रहूंगा।

धनखड़ ने कहा कि बादली हलके ने अपना आशीर्वाद देकर वर्ष 2014 में जन प्रतिनिधि बनाकर हलके की सेवा करने का अवसर दिया। पार्टी ने सरकार में मंत्री पद दिया। उन्होंने कहा कि मंत्री कार्यकाल के दौरान बादली के लोगों ने जो भी मांग रखी, उस मांग को पूरा करने की पूरी ईमानदारी से कौशिक की। बादली के लोगों की मांग पर बादली को उपमंडल , तहसील और ब्लॉक एक बार में ही बनवाया और उपमंडल स्तर के अधिकारी यहां बैठाए। ब्लॉक का नया भवन बनवाया, उपमंडल कार्यालय का निर्माण कार्य मंजूर करवाया जो अभी चल रहा है। बाढ़सा में एम्स-2 बनवाया, अधूरा पड़ा केएमपी पूरा करवा कर चालू करवाया, केएमपी के साथ दोहरी रेलवे लाइन मंजूर करवाई, फरुखनगर वाया झज्जर दादरी रेल लाइन का सर्वे करवाया। पाटौदा में महिला कॉलेज बनवाया, हलके के गांवों की चौपालों का नवीनीकरण हुआ। सड़क मार्गों की दशा सुधारी गई थी।

धनखड़ ने कहा कि मेरा प्रयास रहा है कि बादली हलका देश का सबसे अग्रणी हलका बनें। भविष्य में भी जन भावनाओं का आदर करते हुए अपने हलके की सेवा करता रहूंगा और हलके के लोग जो भी जिम्मेदारी देंगे उसको पूरी ईमानदारी से निभाने की कौशिश करूंगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!