हरियाणा को लूटने में लगी मौजूदा सरकार- अश्विनी दूल्हेड़ा

15 करोड़ के काम बिना एक भी ई टेंडरिंग के होना भरस्टाचार के संकेत – अश्वनी दूल्हेड़ा

झज्जर :- सोनू धनखड़

आम आदमी पार्टी के मध्य जॉन के अध्यक्ष अश्वनी दुल्हेड़ा ने प्रेस वार्ता में बताया कि बीजेपी व जजपा सरकार सुबह की हर नई किरण के साथ नई लूट शुरू कर रही है पूरे हरियाणा में करीब 500 करोड का घोटाला किया जा रहा है

झज्जर में एक नया घौटाला सामने आया है, डी प्लान के तहत जो गांव में कार्य होने थे वो ई टेंडरिंग के माध्यम से विकास कार्य होने थे, लेकिन ई टेंडरिंग के तहत कार्य करने की बजाए हर गांव में अफसरों ने अपने हिसाब से लूट शुरू कर दी है। उन्होंने कहा, झज्जर जिले में करीब पचास से ज्यादा गांवो में लगभग 15 करोड़ के काम होने थे , कई गॉवो में 20 से 40 लाख के काम हुए है लेकिन ई टेंडरिंग से बचने के लिए सब काम 10 लाख से नीचे के काम करवाये गए ।
बिल्कुल भी पारदर्शिता नही बरती गई ।

पंचायत चुनाव टालने का कारण यही है था कि जो पैसा गांव के लिए आया था उसे पंचायत चुनावो से पहले ही अधिकारियों के माध्यम से काम करवा लिए ।

चुनाव आचार संहिता के डर से सरकार ने बरसात के मौसम में भी गली निर्माण का कार्य करने में ततपरता दिखाई । ये घोटाले की तरफ सीधा संकेत है ।

पंचायत राज विभाग इस साल का बजट पंचायत चुनाव से पहले ही खत्म करने के मूड़ में है ताकि कोई पंचायत प्रतिनिधि काम पर उंगलियां ना उठा सके ।

कहा,आप पार्टी जनता का पैसा लूटने नही देगी, पार्टी हर जिले मे जाकर धरना प्रदर्शन करेगी।

कहा, दो दिन का अल्टीमेटम , या तो इस पैसे को तुुुंरत प्रभाव से पारदर्शिता के माध्यम से लगाना शुरू करे
अन्यथा आप पार्टी जिला उपायुक्त कार्यालय का घेराव करेगी।

पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र नागल, बेरी विधानसभा अध्यक्ष रज्य कुमार, बादली विधानसभा अध्यक्ष मंगल चौहान व हरीश कुमार प्रेस वार्ता में उपस्थित रहे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!