झूठे मुकदमें दर्ज करके ब्लैकमेलिंग कर विक्रम के शव का दाह संस्कार करवाना चाहता है प्रशासन: रजत कल्सन

विक्रम कापड़ों हत्याकांड का 17 वां दिन
जेल में बंद दलित प्रदर्शनकारियों से वकीलों ने की मुलाकात,सीआईए पर थ्री डिग्री टॉर्चर का आरोप
प्रशासन का दवाब नही सहेंगे जेल जाने को तैयार : प्रदीप भांखड़
पीड़ित परिवार और जनसंगठनों का धरना जारी, नही हुआ शव का दाह संस्कार, धरने पर सरकार और प्रशासन को कोसा

हिसार,24 सितम्बर 2022 – सामान्य अस्पताल हिसार में चल रहा विक्रम कापड़ों हत्याकांड धरना 17 वें दिन भी जारी रहा। इस धरने पर विभिन्न जिलों से आए सामाजिक कार्यकर्ता ने संबोधित किया। पीड़ित परिवार ने धरने पर आए लोगों को कहा की जब तक विक्रम हत्याकांड के आरोपीयों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक धरना जारी रहेगा। अधिवक्ता रजत कल्सन ने कहा की पुलिस ने दलित प्रदर्शनकारियों पर एक साजिश के तहत ब्लैकमेलिंग करने के लिए मुकदमे दर्ज कर गिरफ्तारियां की है ताकि पीड़ित पक्ष विक्रम के शव का मजबूरी में दाह संस्कार कर दे। वहीं एडवोकेट बजरंग इन्दल ने कहा की सरकार व जिला प्रशासन पीड़ितों की मांग को जल्द से जल्द पूरा करें। विक्रम का शव खुद प्रशासन से न्याय मांग रहा हैं। लेकिन इस मामले में सरकार प्रशासन दलित विरोधी मानसिकता का परिचय दे रहा है। प्रशासनिक अधिकारियों को धरने पर आकर पीड़ित पक्ष को संतुष्ट करना चाहिए।

:न्याय की लड़ाई में जेल जाने को तैयार: प्रदीप भानखड़

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष प्रदीप भानखड़ ,प्रवक्ता संतलाल अम्बेडकर व एडवोकेट बजरंग इन्दल ने कहा की प्रशासन ने जो झूठे केस दर्ज कर हमारे साथियों को जेल भेजा है वो प्रशासन की एक रणनीति का हिस्सा है। प्रशासन का यह रवैया धरनारत लोगों को डराना है। प्रदीप भानखड़ और संतलाल अम्बेडकर ने कहा की वो प्रशासन के दबाव में नही आएंगे। प्रशासन चाहे तो कभी भी उनकी गिरफ्तारी कर सकता है वो टीम के साथ गिरफ्तारी देने को तैयार हैं।

जेल में बंद दलित प्रदर्शनकारियों से अधिवक्ता रजत कल्सन के नेतृत्व में एडवोकेट बजरंग इन्दल, एडवोकेट धर्मेंद्र हंस, एडवोकेट विकास, एडवोकेट मलकीत सिंह, एडवोकेट प्रवेश महिपाल, एडवोकेट सुरेन्द्र बीबीपुर ने मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान जेल में बंद जसविंद्र पहलवान व छैंगैराम ने वकीलों को बताया की इस केस के आईओ व सीआईए ने उनके साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए थर्ड डिग्री टॉर्चर किया है। आईओ ने जानबूझकर उनको नंगा करके उनके प्राइवेट पार्ट के फोटो खींचे हैं। और उन्हे भूखा रखा है था पुलिस द्वारा मारी गई चोटों को डाक्टरों को नही बताने दिया।

Previous post

प्रदेश में जलभराव वाले क्षेत्रों से पानी की निकासी के लिए मुस्तैद रहें अधिकारी: मुख्यमंत्री

Next post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ऐतिहासिक नाडा साहिब गुरूद्वारा में शीश नवा लिया गुरू साहिब का आशीर्वाद

You May Have Missed

error: Content is protected !!