जो खुद नशा करें वो प्रदेश को नशामुक्त कैसे कर सकते हैं : वर्मा 

भगवंत मान को तुरंत मुख्यमंत्री पद से हटाए जाएं : वर्मा 
भगवंत मान द्वारा विदेशी धरा पर भारत की गरिमा पर चोट : वर्मा 

हिसार 22 सितंबर । कांग्रेसी नेता व स्वाभिमान की आवाज संगठन के अध्यक्ष हनुमान वर्मा ने प्रैस में जारी बयान में कहा कि जो व्यक्ति स्वयं नशे में चूर रहे वो प्रदेश को कैसे नशामुक्त कर सकता है । जर्मनी जाकर कर नशे की हालत में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जब फ्लाइट में बैठने लगे तो फ्लाइट में बैठे लोगों ने इस का विरोध किया ओर उन्हे फ्लाइट से नीचे उतार दिया । जब लोगों को पता चला कि ये शख्स पंजाब का मुख्यमंत्री हैं तो वहां लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया । 

वर्मा ने कहा कि जहां चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की बेटियां इंसाफ़ मांग रही थी MMS मामले में । ओर पूरा देश MMS कांड के कारण सहमा हुआ है । ओर पंजाब के मुख्यमंत्री इस समस्या का समाधान करने की बजाय नशे की हालत में जर्मनी में मीटिंग करने जाए बड़े अफसोस की बात है । अब आम आदमी पार्टी के लोगों का असली चेहरे सामने आने लगे हैं । 

वर्मा ने कहा कि चुनाव के समय भगवंत मान ने अपनी मां के सामने कसम खाई थी कि वो अब कभी नशा नहीं करेंगे । ओर जर्मनी में नशे की हालात में पड़े जाते। जिस व्यक्ति के लिए मां कुछ मायने रखती उस के लिए प्रदेश क्या मायने रखता है ।

वर्मा ने कहा कि सुत्रो की मानें तो जब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जर्मनी से दिल्ली आने के लिए फ्लाइट में चढ़ रहे थे तो नशे के कारण उनके पांव लड़खड़ा रहे थे । ओर उनके सुरक्षाकर्मी उन्हें सम्भाल रहे थे । ज्यादा नशे में होने के कारण जर्मनी पुलिस ने उन्हें फ्लाइट से उतार दिया ।

वर्मा ने कहा कि भगंवत मान ने विदेशी धरा पर भारत की साख पर चोट की है । जबकि दुनिया भारत को महात्मा गांधी के विचारधारा से पहचानती है । जो कि शराब आदि नशाखोरी के खिलाफ थे । इसी कारण आज भी गुजरात पूर्ण रूप से ड्राई एरिया है । 

वर्मा ने कहा केजरीवाल जी आप बडे जोश से उछल उछल कर कोरी झूठ बोलते हो इस भगवंत मान नशे के मामले पर भी कुछ बोलो ।जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री ही शराब पी कर घूम रहा हो उस से पंजाब की ज्यादा क्या उम्मीद कर सकती हैं बताए केजरीवाल जी । ऐसे नशेड़ी को तुरंत प्रभाव से भारमुक्त कर देना चाहिए । 

वर्मा ने कहा कि अगर भगवंत मान में थोड़ी सी इन्सानियत बची है तो वो स्वयं मुख्यमंत्री का पद त्याग कर अपने कृत्य की सार्वजनिक माफी मांगे देश से ।

वर्मा ने कहा कि केजरीवाल जी आप तो हरियाणा में आकर बड़ी चिकनी चुपड़ी बात करके गये थे । क्या हरियाणा को भी पंजाब की तर्ज पर नशाखोर व्यक्तियो को उम्मीदवार उतारोगे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!