• हड़ताल से पहले आढ़ती एसोशिएशन की मांगें तुरंत माने सरकार – दीपेंद्र हुड्डा
• हर वर्ग भाजपा-जजपा सरकार से त्रस्त, इस सरकार ने 8 साल में हरियाणा को पीछे ले जाने का काम किया – दीपेन्द्र हुड्डा
• इस सरकार ने स्कूली बच्चों को कक्षाओं में बैठने की बजाय धरने पर बैठने को मजबूर कर दिया – दीपेन्द्र हुड्डा
• गाँव आदमपुर में आयोजित जनसभा में दीपेन्द्र हुड्डा की मौजूदगी में अनेकों लोगों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामा

हिसार, 18 सितंबर। सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज हिसार के गांव आदमपुर में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल हुए संजय ज्याणी द्वारा गाँव आदमपुर में आयोजित जनसभा में बोलते हुए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में बदलाव निश्चित है और इसकी नींव आदमपुर चुनाव से पड़ेगी। इस सरकार ने हरियाणा को विकास की पटरी से उतार दिया। न कोई नया निवेश हुआ, न रोजगार आया। सरकार प्राईवेटाईजेशन की तरफ बढ़ रही है। आठ साल से कोई भर्ती नहीं निकाली उलटे शिक्षकों को नौकरी से निकाल दिया, स्कूल बंद कर दिये। यही कारण है कि आज प्रदेश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। 8 साल में भाजपा-जजपा सरकार ने हरियाणा को पीछे ले जाने का काम किया है। ऐसी सरकार हरियाणा के लोगों ने पहली बार देखी जिसने हर वर्ग को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया। इस सरकार ने स्कूली बच्चों को कक्षाओं में बैठने की बजाय धरने पर बैठने को मजबूर कर दिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा स्टेट अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर प्रदेशभर की अनाज मंडियों में हड़ताल का एलान किया है। आढ़तियों ने उन्हें अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि सरकार की तरफ से कभी दामी कम करके, राज्य की सीमा के नजदीकी ग्राहकों की उपज बेचने से रोककर, अन्य राज्यों से अधिक फीस वसूलकर और अब ई-नाम बिडिंग को लागू करके परेशान किया जा रहा है। दीपेन्द्र हुड्डा ने मांग करी कि सरकार आढ़ती एसोसिएशन की हड़ताल शुरु होने से पहले ही उनकी जायज मांगों को मानकर समस्या का समाधान कराये, ताकि मंडियों के किसानों को अपना धान बेचने में कोई परेशानी न हो।

इस दौरान उनकी मौजूदगी में भाजपा छोड़कर संजय कल्याणा बिश्नोई, ऐडवोकेट प्रियवर्त बिश्नोई, कैप्टन कृष्ण, ओमप्रकाश बिश्नोई, कालूराम हरिजन, लीतु थालौड़ बिश्नोई, आत्माराम थालौड़ बिश्नोई, विजय सिंह गायणा, रोहतास हरिजन समेत अनेकों लोगों ने काँग्रेस पार्टी का दामन थामा। दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि लगातार हो रही बम्पर जॉइनिंग से स्पष्ट है कि काँग्रेस के पक्ष में बदलाव की हवा चल रही है। पूरे प्रदेश में जनभावनाएं काँग्रेस के साथ हैं और लोग आशा भरी निगाहों से कांग्रेस पार्टी और चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी की ओर देख रहे हैं।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा जो हरियाणा प्रति व्यक्ति आय, निवेश, खेल-खिलाड़ी, कृषि उत्पादकता, रोजगार दर, विकास में नंबर 1 पर था, उस हरियाणा को भाजपा-जजपा ने अपराध, बेरोजगारी, महंगाई में नंबर 1 बना दिया है। पिछले 8 साल में इस सरकार ने घोटाले करने और घोटालेबाजों को बचाने के सिवा कोई काम नहीं किया। मौजूदा सरकार धांधली, वसूली, रिश्वतखोरी, फर्जीवाड़े, पेपर लीक, घपले-घोटाले, अपराधियों को संरक्षण का पर्याय बन गयी है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बढ़ती बेरोज़गारी और बेकाबू होते आर्थिक हालात चिंता का विषय हैं। हरियाणा प्रदेश पूरे देश में बेरोजगारी दर के मामले में लगातार नंबर 1 पर है। भाजपा सरकार की दिशाहीन नीतियों के चलते चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश, विधायक राव दान सिंह, पूर्व मंत्री संपत सिंह, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा, पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला, पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा, पूर्व विधायक कुलबीर बेनीवाल, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल, पूर्व विधायक रामभगत शर्मा, कर्ण सिंह रानोलिया, आदमपुर गांव के सरपंच रहे स्व. हनुमान ज्याणी के सुपुत्र संजय ज्याणी और अश्विनी ज्याणी, धर्मबीर गोयत, राजेंदर सूरा, अशोक मुवालीवाला, सुखबीर डूडी, कूडा राम नंबरदार, मनफूल ज्याणी, भूपेन्द्र कासनिया, जस्सी पेटवाड़, दीनदयाल गोयल, सोमबीर लांबा, अनिल मान, तेलूराम जांगड़ा, कृष्ण, सज्जन सरपंच, व्यापार मण्डल से धरमबीर, सतपाल, रामस्वरूप सिंगला, अतर सिंह ज्याणी सरपंच, पूर्व सरपंच कृष्ण बेनीवाल, मनफूल, पालाराम, कृष्ण राहोत, विनय ज्याणी, लीलाराम, सतीश मित्तल आदि समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!