प्रदेशवासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस की बधाई देते हुए कहा कि उनके जन्मदिवस पर देश में नामीबिया से चीते लाना मोदी की तरफ से देश को से रिटर्न गिफ्ट
जनता दरबार में विज बोले, रात 12 बजे तक भी जनता की शिकायतें सुननी पड़े तो वह उससे सुनकर ही उठेंगे

अम्बाला, 17 सितम्बर।हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने शनिवार अम्बाला छावनी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जनता दरबार की शुरूआत हरियाणा के कोने-कोने से आए हजारों लोगों को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर लड्डू बांटकर की।

श्री विज ने जनता दरबार में हजारों लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस की बधाई दी। जनता दरबार आरंभ करने से पहले गृह मंत्री जनता के बीच ही उतर गए और जनता का लड्डू बांटकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जा जन्मदिवस मनाया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जोकि तपस्वी की तरह देश की दिन-रात सेवा कर रहे हैं, देश को हर क्षेत्र को ऊंचाइयों में पहुंचा रहे हैं, देश के स्वाभिमान को सारे विश्व में जिन्होंने आज ऊंचा उठाया है। उन्होंने कहा आज नरेंद्र मोदी जी जन्मदिवस है और आज मेरा जनता दरबार है जिसमें वह हरियाणा के कोने-कोने से आए हजारों लोगों की समस्याओं को सुनते हैं। आज जनता दरबार आरंभ करने से पहले लोगों में लड्डू बांटकर नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिवस मनाया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर देश में अफ्रीकी देश नामीबिया से चीते लाने के सवाल पर मंत्री विज ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से देश को रिटर्न गिफ्ट है।

लोग जागरूक हो गए हैं, अधिकारियों को समझ लेना चाहिए कि उन्हें काम करना पड़ेगा : अनिल विज
मंत्री अनिल विज ने कहा कि हर आदमी को जनता दरबार में चाहे रात के 12 क्यों न बजे, वह सभी को सुनकर जाएंगे। मंत्री विज ने कहा कि अधिकारी काम करते हैं अन्य जगह पर जो शिकायतें जाती है उनपर भी कार्रवाई की जाती है। हर बार खुले दरबार में उमड़ रही भीड़ पर मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह प्रजातंत्र है जिसमें सिस्टम है। शिकायतकर्ता को यदि कहीं राहत नहीं मिलती तो वह उनके पास आ सकता है। लोग जागरूक हो गए हैं और साधारण से साधारण आदमी भी यहां आकर कहता हैं कि उसके पास आडियो-वीडियो रिकार्डिंग है वह विभिन्न अधिकारियों के पास गया। अब हिंदुस्तान जागरूक हो गया है और अधिकारियों को भी समझ लेना चाहिए कि आपको काम करना ही पड़ेगा और इसके बिना गुजारा नहीं है। यदि वह कार्रवाई नहीं करेंगे तो मैं उनके खिलाफ कार्रवाई करूंगा।

मुफ्तबाजी कर केजरीवाल देश को बर्बाद करने पर तुले : विज
एक सवाल के जवाब में मंत्री विज ने कहा कि केजरीवाल देश को बर्बाद करने पर तुले है। वह ऐसी-ऐसी घोषणाएं कर रहे हैं जिससे देश कमजोर हो रहा है। मुफ्तबाजी बांटना और सारे प्रदेशों में जाकर कहना कि मैं यह फ्री दे दूंगा, लोगों को लुभावने सपने दिखाते है और करते हुछ नहीं। जो कुछ करते है वह समाज के सामने हैं, आज शराब कांड सामने है और कई मंत्री इनके जेल में है। लोगों को पता है कि यह क्या हैं।

वहीं, ममता बनर्जी सरकार पर बरसते हुए मंत्री विज ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कुछ भी हो सकता है क्योंकि जिस प्रकार की वहां सरकार है और उनकी जिस प्रकार कार गुजारियां सामने आ रही है उस हिसाब से वहां पर कुछ भी हो सकता है।

error: Content is protected !!