सेक्टर-17 का बाकी के वार्ड से कटा सम्पर्क तो विधायक से लगाई फरियाद

-एयरफोर्स कॉम्पलेक्स की वजह से सम्पर्क हुआ है खत्म

गुरुग्राम। यहां एमजी रोड स्थित इफको चौक से पहले सेक्टर-17 वार्ड-5 में आता है। सेक्टर-17ए व वार्ड के बीच में एयरफोर्स काम्पलेक्स है। इस कारण से वहां लोगों को पार्षद के पास जाने के लिए दूसरे रास्ते से करीब छह किलोमीटर घूमकर जाना पड़ता है। लोगों की मांग है कि पहले यह सेक्टर सुखराली में था। अब उसे वापस सुखराली में शामिल किया जाए। इस परेशानी को लेकर शुक्रवार को लोग यहां विधायक सुधीर सिंगला के पास पहुंचे और उनसे इसका हल निकलवाने की गुहार लगाई।

सीएम विंडो एमिनेंट सिटीजन अमित गोयल, मंडल अध्यक्ष अभिषेक गुलाटी, हाउसिंग बोर्ड सेक्टर-17 आरडब्ल्यूए सचिव सोमदत्त शर्मा, विधायक गुरुग्राम के निजी सहायक कपिल अग्रवाल, सेक्टर-17 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष, अमित यादव सेक्टर-17 आरडब्ल्यूए सचिव समीर भल्ला, विधायक गुरुग्राम के निजी सचिव आरपी सिंह, निशान्त अहलावत आदि ने विधायक को सौंपे गए पत्र में वार्ड-17 की कई समस्याएं हैं। इसमें एयरफोर्स कॉम्प्लेक्स की वजह से सेक्टर-17 का बाकी के वार्ड से संपर्क कटने के कारण वार्ड-5 से वार्ड-6 में स्थानांतरण हो गया है। इसके अलावा रोड के साथ फुटपाथ और टाइल का काम, सेक्टर और मार्केट की सफाई व्यवस्था, सेक्टर की सुरक्षा के लिए गेट, स्ट्रीट लाइट लगवाई जाएं और पेड़ों की कटाई छंटाई कराई जाए। क्षेत्र के लोगों ने कहा कि इन सब कमियों की वजह से क्षेत्र के लोगों को बहुत परेशानी हो रही हैं। लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे।

मांग पत्र लेकर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि इन समस्याओं पर वे अधिकारियों से चर्चा करके रिपोर्ट लेंगे। जहां पर जो भी कमियां हैं या सुविधाएं चाहिए, वे सुविधाएं दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि हर नागरिक की सुरक्षा जरूरी है और हर जगह सुविधाएं लगातार दी जा रही हैं। जहां से दिक्कतों की जानकारी मिलती है, उन्हें दुरुस्त किया जाता है।

Previous post

गुरुग्राम विवि में ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ पुस्तक पर एक दिवसीय बुद्धिजीवी सम्मेलन  का आयोजन

Next post

गुणवत्तापूर्ण लोक सेवाएं प्रदान करने तथा शिकायत निवारण प्रणाली में सुधार को लेकर हिपा में विभिन्न राज्यों के वरिष्ठ अधिकारियों ने किया मंथन

You May Have Missed

error: Content is protected !!