एक ओर सफूगा छोड़ा मुख्यमंत्री ने हर नागरिक को घर देने का : वर्मा

हिसार 15 सितंबर । कांग्रेसी नेता व स्वाभिमान की आवाज संगठन के अध्यक्ष हनुमान वर्मा ने प्रैस में जारी बयान में कहा कि भाजपा / जजपा सरकार सिर्फ जुमलेबाजी में माहिर हैं । इन को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं ।

वर्मा ने कहा कि हरियाणा का मुख्यमंत्री सिर्फ झूठा बोलकर जनता को बरगलाना चहाता है । पहले मोदी जी ने सफेद झूठ बोला कि वो सबको पक्के मकान देंगे । ओर‌ हर खाते में 15 लाख रुपए आएंगे । अब हरियाणा के मुख्यमंत्री को मोदी जी की वो बात याद आ गई और मुख्यमंत्री ने झूठ का सफुगा छोड़ दिया ‌।

वर्मा ने कहा कि ये सरकार किसी को घर कहां देगी । ये तो सब कुछ प्राइवेट कर रहे हैं । ये तो स्कूल बन्द कर रहे । शिक्षा खत्म कर रहे हैं । ताकि गरीबो के बच्चे पढ़ ना सके । ये किसी गरीब को क्या मकान देंगे ‌।

वर्मा ने कहा कि जब हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब चौ० भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की सोच का प्रणाम था उन्होंने गरीबो को 100/100 गज के प्लाट फ्री दिए । फ्री शिक्षा व एस सी / बीसी के बच्चों को वजीफे दिए । जो इस सरकार ने बन्द कर दिए । ये सरकार कोई योजना लागू नहीं कर सकती ये तो सिर्फ उन योजनाओं को बन्द करने पर आतुर है । इस मुख्यमंत्री की नियत में खोट है । वो गरीब को ओर गरीब बनने पर तूली है ।

error: Content is protected !!