सुरजेवाला ने कहा : भाजपा सरकार केवल देश को दे रही जुमलें, महंगाई से राहत नहीं
सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने किसान भवन पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली, उनकी समस्याएं सुनी और आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनावों के लिए कमर कसने का किया आह्वान

कैथल, 11 सितंबर 2022 – सांसद व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज किसान भवन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली। राज्यसभा सांसद बनने के बाद रणदीप सिंह सुरजेवाला कैथल पहुंचे थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बहुत ही जोश देखने को मिला, हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर अपने नेता के विचार सुनें और राज्यसभा सांसद बनने की खुशी में लड्डू बांटे गए और फूलों के गुलदस्ते देकर स्वागत किया।

रणदीप सुरजेवाला ने कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि 8 साल से भाजपा ने केवल जनता को झूठे वायदे और मात्र छलावा के कुछ नहीं दिया। जनता त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है। महंगाई चरम सीमा पर है। युवाओं को रोजगार नहीं है। रोजगार के अभाव से कैथल सहित हरियाणा का युवा विदेश जाने को मजबूर है। भाजपा जजपा सरकार ने केवल जातिवाद का सहारा लेकर वोटों की राजनीति की है। जब राजनीति में जातिवाद हावी हो जाता है तो फिर जनता के हितों व काम की बात नहीं की जाती। आज हरियाणा प्रदेश में भाजपा-जजपा यही कर रही है।

रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनावों के लिए कमर कसने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि अगले 2 महीने बाद हम गांव गांव व कैथल के प्रत्येक वार्ड में जन सम्पर्क अभियान की शुरुआत करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार आए दिन एक नया युवा विरोधी फ़ैसला लेने पर उतारू है। सरकारी मेडिकल कॉलेज में ₹4 लाख फ़ीस के अलावा ₹40 लाख की बॉंड भर पैसा देने की शर्त लगाने का क्या औचित्य है?अगर इतनी फ़ीस लेनी है तो सरकारी कॉलेज में दाख़िले का क्या लाभ?

आखिर भाजपा- जजपा सरकार गरीब बच्चों के साथ ये अन्याय क्यों कर रही है?

सुरजेवाला ने कहा कि आज दिल्ली में पेट्रोल ₹96.72/लीटर और डीज़ल ₹89.62/लीटर हो गया है। कच्चा तेल 27% सस्ता जोन के बाद भी पेट्रोल व डीजल की कीमतों में कोई गिरावट नहीं की। कच्चा तेल 27%सस्ता होने के हिसाब से पेट्रोल ₹26 सस्ता होना चाहिए व डीज़ल ₹24 सस्ता होना चाहिए।कब क़ीमत कम करेगी मोदी सरकार? देश को “जुमले” नहीं, महंगाई से राहत चाहिये।

error: Content is protected !!