गोवा पुलिस 6 घंटे जांच के बाद सोनाली के फ्लैट से आई बाहर
गुरूग्राम पुलिस औरं सोनाली फोगाट के रिश्तेदार पहुंचे सोसाइटी
गुरुग्राम में अभी और रह सकती है गोवा पुलिस, करेगी जांच

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। संडे को गोवा पुलिस की टीम और गुरुग्राम पुलिस एक साथ मे सोनाली फोगाट के परिजन गुरूग्राम के सेक्टर 102 स्थित सोसाइटी में सोनाली फोगाट के फ्लैट में जांच करने पहुंचे। करीब 6 घंटें की जांच के बाद गोवा पुलिस की टीम फ्लैट से बाहर निकली। बाहर आने के बाद गोआ पुलिस टीम के अधिकारी ने बताया कि हमने जांच की है, जांच के दौरान कुछ ज्वेलरी, सोनाली फोगाट का पासपोर्ट और कुछ अहम दस्तावेज सील किये है।

गोवा पुलिस अधिकारी ने कुछ चीजें तो बता दी, लेकिन कुछ अहम दस्तावेज जो पुलिस ने अपने कब्जे में लिये, वह यह कह कर रह गए की जो हमने कब्जे में लिया है , वह जांच में सामने आएगा। इसके साथ-साथ गोवा पुलिस ने इस अपार्टमेंट में खड़ी  सोनाली फोगाट की सफारी गाड़ी को भी चेक किया , लेकिन उसमें कुछ भी पुलिस को नहीं मिला । यह गोवा पुलिस अधिकारी के द्वारा बताया गया । लेकिन गाड़ी में सुधीरपाल का ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। इसके साथ-साथ गोवा पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि अभी हमारी इन्वेस्टिगेशन खत्म नहीं हुई है, अभी चालू है। इसके साथ साथ यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि गुरुग्राम के सेक्टर 10 में सुधीर सांगवान का प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस भी है, जिस पर भी गोवा पुलिस बहुत जल्दी जांच करने जा सकती है।

इसके साथ साथ गोआ पुलिस सोनाली फोगाट मर्डर केस में गुरुग्राम में कितने दिन छानबीन करेगी ,इस बारे में कुछ भी सपष्ट नहीं हो सका।  दिन में गोवा पुलिस सोनाली फोगाट के फ्लैट में छानबीन कर रही थी, उस दौरान पड़ोस के रहने वाले रणवीर सिंह बाहर आए और उन्होंने बताया कि गोवा पुलिस ने कुछ ज्वेलरी, सोनाली फोगाट का पासपोर्ट और कुछ अहम दस्तावेज अपने कब्जे में लिए है। इसके साथ-साथ यह भी बतायां कि 2-3 हजार रुपये भी मिले हैं। गोवा पुलिस ने जो जो सामान अपने कब्जे में लिया है , उसके लिए टावर के आरडब्ल्यूए प्रेजिडेंट, सोनाली फोगाट के परिजन और पड़ोस के कुछ और लोगों की मौजूदगी में सभी के साईन करवा कर अपने कब्जे में लिया हैं।  

इसके साथ-साथ रणवीर सिंह ने एक सवाल के जवाब में यह भी बतायां कि आज पड़ोस के रहने वाले लोगों से अभी तक गोवा पुलिस ने कोई पूछताछ नहीं की है, सिर्फ फ्लैट खोलने के लिए और सामान जो गोवा पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है ,उनको दिखा कर उनके साइन करवा कर लिया है। फिलहाल आज की गोवा पुलिस की इन्वेस्टिगेशन पूरी हो गई है लेकिन अभी खत्म नहीं हुई है अभी कितने दिन और गोवा पुलिस गुरुग्राम में रहती है और सोनाली फोगाट मर्डर केस में क्या-क्या अहम सबूत इखट्ठा करती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

error: Content is protected !!