जान में मारने की धमकी देने के आरोप में आरोपी गिरफ्तार
पूलिस जांच में मामला आपसी जमीनी विवाद का पाया गया
दीपक व उसके पिता का लॉरेंस गैंग से कोई संम्बन्ध नही

फतह सिंह उजाला
फर्रूखनगर/पटौदी। 
बीती 2 सितंबर शुक्रवार को पुलिस थाना फरुखनगर में सुरेन्द्र सिंह निवासी गांव पातली ने एक शिकायत गाँव पातली के ही रहने वाले दीपक व अन्य साथियों ने द्वारा उसको अपना संबंध लारेंस बिश्नोई गैंग से बताकर सिद्धू मुसेवाला पंजाब की तरह अंजाम भुगतने बारे की धमकी तथा फोटो सोशल मिडीया फेसबुक, इन्टाग्राम व व्हाट्सएप पर लाल पैन से क्रोस निशान लगाकर पीछे जान से मारने व धमकी भरे गाने व डायलाग डालने व 50 लाख रुपयों की फिरौती मांगने के सम्बंध में दी गई। इस मामले में धारा 387, 506  के तहत मामला दर्ज किया गया था।

प्ुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि फरुखनगर पुलिस की टीमों के द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए इस मामले में आरोपी ’दीपक’ को संडे को फरुखनगर से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम द्वारा मामले में गहनता से जांच करने पर पाया कि इसके पिता कर्मबीर ने वर्ष 2013 मे मैसर्ज प्राइमइंफ्राकोन प्रा लि,ं  कम्पनी के मालिक अशोक मित्तल से लगभग 10 एकड जमीन को खरीदने के लिए 50 लाख रुपये एग्रीमैन्ट के तौर पर कम्पनी मालिक अशोक मितल को दिए थे। लेकिन कम्पनी मालिक ने जमीन का एग्रीमैन्ट नहीं किया और ना ही जमीन नाम करवाई। परन्तु जमीन पर आरोपी दीपक के पिता कर्मबीर का कब्जा है और इस जमीन का सिविल केस भी पटौदी कोर्ट में विचाराधीन है।

इस मामले में शिकायतकर्ता सुरेन्द्र सिंह मैसर्ज प्राइमइंफ्राकोन प्रा लि,ं कम्पनी से जमीन को खरीदना चाहता है। आरोपी दीपक व उसके पिता कर्मबीर शिकायतकर्ता सुरेन्द्र को यह जमीन खरीदने के लिए मना किया और बताया कि अशोक मितल के साथ जमीनी विवाद का केस चल रहा है तथा 50 लाख रुपए का लेनदेन बकाया है। अतः पुलिस जांच के दौरान यह मामला आपसी जमीनी विवाद का होना पाया गया है। आरोपी दीपक व उसके पिता का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई संम्बन्ध नही है । इनके द्वारा कोई फिरौती नही मांगी गई है। पुलिस टीम द्वारा आरोपित ’दीपक’ को जान से मारने की धमकी के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

error: Content is protected !!