गृह मंत्री अनिल विज को करनाल आने का न्यौता दिया   
मंगलवार अपने आवास पर विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं को सुना गृह मंत्री विज ने

अम्बाला, 30 अगस्त। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित होकर मंगलवार उनके आवास पर करनाल से आए विभिन्न दलों के कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। गृह मंत्री अनिल विज ने सभी का पार्टी में स्वागत किया।

करनाल से मक्खन बाजीगर के नेतृत्व में आए लोगों ने गृह मंत्री अनिल विज जिंदाबाद के नारे लगाए। उन्होंने मंत्री विज को करनाल आने का न्यौता भी दिया। मंत्री विज ने सभी कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और पार्टी में सभी को व्यापक मान-सम्मान दिया जाता है। वहीं, मक्खन बाजीगर ने बताया कि पार्टी में विभिन्न दलों से कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा है, इनमें कस्तूरचंद, हीरालाल, चमनलाल, जगदीश, प्रेमचंद, चरणदास, बलबीर सिंह, गिरधारी लाल, करनाल सिंह एवं अन्य शामिल है। इस अवसर कई भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इन शिकायतों पर कार्रवाई के निर्देश दिए मंत्री विज ने

गृह मंत्री अनिल विज ने मंगलवार अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। शाहपुर में रेलवे द्वारा दीवार बनाने का विरोध क्षेत्रवासियों ने गृह मंत्री अनिल विज के समक्ष जताया जिसपर मंत्री विज ने रेलवे अधिकारियों से मामले को लेकर चर्चा की। इसके अलावा कलरहेड़ी से आए व्यक्ति ने निशानदेही कराने, करधान निवासी व्यक्ति ने गांव में निशानदेही कराने, करधान से आए लोगों ने कुछ लोगों पर रास्ता रोकने के आरोप लगाए, विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर उसे तंग करने, महेशनगर निवासी महिला द्वारा पति व ससुराल पक्ष पर उसे तंग करने, बंगाली मोहल्ला गली में टाइल लगाने एवं अन्य मांगे भी उठाई गई। वहीं, गृह मंत्री अनिल विज से श्री बांके बिहारी सभा के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने मुलाकात की। उन्होंने गृह मंत्री को आगामी दिनों में मंदिर में आने का न्यौता भी दिया।

error: Content is protected !!