कामर्शियल पायलट ने जमीन पर कब्जे के मामले में गृह मंत्री विज को दी शिकायत, एसपी को मामले की जांच के निर्देश
सोमवार अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना गृह मंत्री विज ने

अम्बाला, 29 अगस्त। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने सोमवार अपने आवास पर विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को उनके निपटान के दिशा-निर्देश दिए। अम्बाला छावनी में व्यक्ति की आत्महत्या मामले एवं एक अन्य मामले में विवाहिता को परेशान करने के मामले में गृह मंत्री ने अम्बाला रेंज के एडीजीपी को जांच के निर्देश दिए।

छावनी निवासी परिवार ने गृह मंत्री अनिल विज के समक्ष अपनी शिकायत देते हुए बताया कि उनके बेटे की आत्महत्या मामले में पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई अब तक नहीं की गई है। इस मामले में गृह मंत्री ने अम्बाला रेंज के एडीजीपी को जांच के निर्देश दिए। इसी प्रकार बब्याल निवासी विवाहिता ने गृह मंत्री को शिकायत देते हुए ससुराल पक्ष पर उसे परेशान करने के आरोप लगाए। मंत्री ने इस मामले में भी अम्बाला रेंज के एडीजीपी को जांच के निर्देश दिए। इसी प्रकार गृह मंत्री के समक्ष कामर्शियल पायलट ने शिकायत देते हुए बताया कि उसकी अम्बाला छावनी में प्रापर्टी है और पूर्व में इस प्रापर्टी की देखरेख उसकी मां करती थी, मगर उनके देहांत के बाद अब कुछ लोगों ने प्रापर्टी पर कब्जा कर लिया है। मामले में मंत्री विज ने अम्बाला एसपी को जांच के निर्देश दिए।

नृत्य में पदक जीतने वालों को बधाई दी मंत्री विज ने
दुबई में अंतरराष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाले संगीत कला केंद्र के बच्चों को गृह मंत्री अनिल विज ने बधाई दी और उन्हें भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। गौरतलब है कि बच्चोंने दुबई में गत दिवस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता था। कला केंद्र के संचालक राजीव वधावन ने केंद्र की ओर से गृह मंत्री विज को पुष्प भेंट कर उनका धन्यवाद भी जताया।