संगठनात्मक कार्यक्रमों को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अम्बाला में आएंगे : अनिल विज
अवैध खनन रोकने में हरियाणा सरकार व पुलिस काफी हद तक कामयाब हुई : विज

अम्बाला, 31 अगस्त – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिहाड़ीदार मजदूरों के लिए जो कार्य किए उसकी पूरे विश्व में प्रशंसा हो रही है। कोरोना काल के दौरान 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया गया और अब भी मुफ्त राशन दिया जा रहा है।  

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृह मंत्री विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी मजदूरों को लेकर जो डाटा बता रहे हैं वह डाटा वे कहां से लाते हैं यह आज तक किसी को पता नहीं चल सका है। राहुल गांधी के मुंह में जो आता है वह वो बोलते हैं। मंत्री विज ने कहा कि जितना कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिहाड़ीदार मजदूरों के लिए किया है, उसकी विश्वभर में प्रशंसा हुई है। कोरोना के दौरान मजदूरों को गंतव्य तक पहुंचाने का इंतजाम किया गया और 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन तक दिया गया जो अभी दिया जा रहा है। गौरतलब तलब है कि राहुल गांधी ने एक बयान में कहा था कि देश में मजदूर सुसाइड कर रहे हैं।

वहीं, सोनाली फोगाट की मौत के मामले में चल रही जांच पर गृह मंत्री विज ने कहा कि गोवा पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।  

संगठनात्मक कार्यक्रमों के लिए अध्यक्ष जेपी नड्डा अम्बाला आ रहे : विज

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि संगठनात्मक कार्यक्रमों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अम्बाला में आ रहे हैं। वह कहीं पर मंडलों की बैठक लेंगे, कहीं विधायकों व मंत्रियों की मीटिंग लेंगे। उनका यहां पर दो दिन का प्रवास होगा।

अवैध खनन पर सख्त कार्रवाई : अनिल विज

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सरकार व पुलिस खनन मामले को रोकने में लगी है और काफी हद तक कामयाब हुई है। अभी नूंह के अवैध खनन मामले में 1600 पुलिसकर्मी लगाकर घर-घर जांच करवाई और इस मामले में न्यायिक जांच भी कराई जा रही है। ऐसे मामलों में कहीं रियायत नहीं बरती जा रही और सख्त कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!