आइये महसूस करिए कष्टों के ताप को, पटौदी विधानसभा की तकलीफों से मिलवाती हूँ मै आपको : सुनीता वर्मा

पटौदी 29/8/2022 :- ‘बीजेपी अपनी झूठ की बुनियाद पर बना रही जुमलों का मकान है, लेकिन फरेबों को समझ चुकी, जनता अब सावधान है।’ उक्त बातें महिला कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कही। उन्होनें कहा कि पटौदी के साथ बीजेपी सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है किन्तु स्थानीय विधायक जनता को सपने बेच रहे हैं। आज क्षेत्र की हालत बदहाल है और विधायक जी कह रहे हैं की सब मौजां ही मौजां है।

कांग्रेस नेत्री ने कहा की यहां का किसान अपनी किसानी व अपनी आजीविका बचाने के लिए अपना घर परिवार छोड़ कर सडकों पर संघर्ष कर रहा है क्या विधायक जी इसे ही मौजां ही मौजां कह रहे हो आप? या फिर शिक्षकों व सुविधाओं के अभाव में जो यहां सरकारी स्कूलों पर गांववासियों द्वारा ताले जडे जा रहें हैं वो मौजां ही मौजां हैं? उन्होनें कहा की गरीब बच्चों से शिक्षा का अधिकार छीनने के उद्देश्य से स्कूलों को प्रयोगशाला बना कर शिक्षा तन्त्र का जो भट्ठा खट्टर सरकार ने बैठाया है वो मौजां ही मौजां है क्या विधायक जी?

वर्मा ने कहा कि इंसानों की जिन्दगी लिल रही यहां की खराब सडकों की हालत, टूटा राष्ट्रीय राजमार्ग, जाम से त्रस्त जनता, और गड्ढे में सडकों को ढूँढती प्रजा आज निराश व हताश है किन्तु विधायक जी की मौजां ही मौजां है। उन्होनें कहा कि पीएम मोदी के ‘गंदगी भारत छोड़ो’ की अपार सफलता की बानगी इस क्षेत्र के गांवों व शहरों में खूब देखिए – ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के साथ, कूड़े के अंबार के नीचे अपनी सांसे गिनने को मजबूर है यहां के लोग, खस्ताहाल यहां की पेयजल और सीवरेज लाइनें खुद आते जाते लोगों से दया और रहम भरी मदद मांगती है किन्तु अखबारी बयानबाजी में मस्त विधायक जी की जुमले सुनाते हुए मौजां ही मौजां हैं।

सुनीता वर्मा ने कहा कि यहां के सरकारी अस्पताल सुविधाओं, डॉक्टरों व स्टाफ कर्मियों की कमी के अभाव में खुद बिमारियों से जुझ रहे हैं, इन की बदहाली मरीजों पर भारी पड़ रही है और घंटों लाईनों में लगने से बचने के लिए लोग हताश मन से निजी अस्पतालों में लुट रहें हैं। मरीज रैफर हॉस्पीटल के रहते विधायक जी की मौजां ही मौजां हैं। उन्होनें कहा कि पटौदी के पहाड़ी में बना फ्लाईओवर इस सरकार के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चूका है, यहां इंसानों की बली लेने के बावजूद भी खट्टर सरकार इस ध्वस्त पुल को बनाना व चालू करना भुल गई है।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि अवैध कॉलोनी काटने की क्षेत्र में बाढ आई हुई है, इस बारे अगर कोई शिकायत भी करे तो वो शिकायती पत्र इनके कुड़ेदान की शोभा ही बढाता है क्योंकि विधायक जी की मौजां ही मौजां है। उन्होनें बीजेपी विधायक व सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या जरावता जी बताएँगें की प्राईवेट सैक्टर में नौकरी के लिए स्थानीय जनता को जो 75 प्रतिशत का आरक्षण सरकार ने दिया था, विधायक जी ने अभी तक उसका लाभ कितने स्थानीय लोगों को दिलाया? वो बातायें की मौजां ही मौजां केवल उन्ही की है या जनता की भी है।

वर्मा ने कहा की आज पटौदी क्षेत्र अपराध का नम्बर वन गढ बन चूका है ये शांतप्रिय क्षेत्र इस बीजेपी राज में इन अपराधियों के लिए सुरक्षित शरणस्थली बना हुआ है, ये कैसे हुआ इसके लिए कौन जवाबदेह है? क्या यही सब मौजां ही मौजां है क्या विधायक जी?

error: Content is protected !!