आप की पटौदी कार्यकारिणी ने फोटो खिंचवाने की होड़ में गलत जगह किया प्रदर्शन, फिर सच्चाई जान कर खिसके

पटौदी 25/8/2022 :- ‘आम आदमी पार्टी के हाइकमान का हुक्म बजाने और उनकी नजरों में खुद को 21 साबित करने की होड़ में पटौदी की आम आदमी पार्टी के सभी टिकटार्थी सरकार द्वारा बन्द किए गए 105 सरकारी स्कूलों की लिस्ट के साथ एक उस स्कूल में प्रदर्शन करने पहुंच गए जो बन्द ही नही हुआ।

हमारे संवाददाता द्वारा गांववासियों से जुटाई गई जानकारी में पता चला की पहले तो इन आप पार्टी के नेता लोगों द्वारा स्कूल में पहुंचते ही खुद का फोटो सूट सेशन चलाया गया, अलग – अलग एंगल से अपनी बढिया फोटो सूट करते हुए खुब नारेबाजी की। स्कूल स्टाफ़ द्वारा जताई गई आपति को भी दरकिनार करते हुए स्कूल के खुले मुख्य द्वार से अन्दर प्रवेश करके खट्टर सरकार के खिलाफ खुब जमकर नारेबाजी की।

गांव में पहुंचें हमारे भारत सारथी के संवाददाता ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला की गांव के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने भी उन्हें ऐसा करने से रोका तो भी ये लोग नारेबाजी करते रहे, उस बुजुर्ग ने कहा की आप यहां राजनीति मत करो, अगर आप इतना ही गांव व गांववासियों का भला चाहते हो तो ये पार्टी की टोपी उतार कर और सामाजिक बन कर फिर बात करो।

उक्त सारा वाक्या 24 अगस्त को पटौदी खण्ड के गांव खेतियावास के राजकीय माध्यमिक विद्यालय का है। गौरतलब है की हरियाणा सरकार द्वारा कम छात्र संख्या का हवाला देकर जो स्कूल बन्द किए गए थे उनमें इस स्कूल का भी नाम था किन्तु सरकार द्वारा री-सैट की गई सूची में इस स्कूल का नाम नही था, मतलब ये स्कूल सरकार द्वारा जारी की गई दुसरी सूची में बन्द होनें से बच गया, किन्तु इस बात से अंजान और सरकार के विरोध की जल्दबाजी में आप पार्टी विरोध की गरीमा भुल कर साथ ही ग्रामवासियों को भी भ्रमित करके और उन्हें साथ लेकर इन्होनें नारेबाजी और प्रदर्शन शुरु कर दिया।

काफी देर तक उनके चले ड्रामे में जब उन्हें विद्यालय के स्टाफ से ही ये पता चला की ये स्कूल बन्द नही हुआ है तब वो खिसियाई बिल्ली की तरहं बंगले झांकने लगे, लेकिन तब तक उनके हाईवोल्टेज ड्रामे के कारण बहुत सा गांव इकठ्ठा हो चूका था।

प्रदर्शनकारियों में चौधरी मुकेश देवी, पूर्व विधायक चौधरी रामबीर, सुखबीर तंवर, जयनारायण बजाडिया, अंकित सभ्रवाल सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता उनके साथ थे।

error: Content is protected !!